Bhabhiji Ghar Par Hain छोड़कर जाने वाले कलाकारों पर बोले Aasif Sheikh, कहा- ‘कोई किसी को मिस नहीं करता’
Advertisement
trendingNow11622277

Bhabhiji Ghar Par Hain छोड़कर जाने वाले कलाकारों पर बोले Aasif Sheikh, कहा- ‘कोई किसी को मिस नहीं करता’

Aasif Sheikh Latest Interview: भाभीजी घर पर हैं शो को 8 साल हो चुके हैं और इतने सालों में कई कलाकार शो को अलविदा कह चुके हैं जिन्हें लेकर हाल ही में आसिफ शेख ने कहा है कि लोग चले जाते हैं लेकिन कोई किसी को मिस नहीं करता.

आसिफ शेख

Aasif Sheikh Bhabhiji Ghar Par Hain: आसिफ शेख 30 दशको से बॉलीवुड में हैं. कई फिल्मों और शोज का हिस्सा रहे आसिफ को असल पहचान मिली भाभीजी घर पर हैं (Bhabhiji Ghar Par Hain) शो से. जिसे पूरे 8 साल हो चुक हैं. 2015 में शो की शुरुआत हुई थी और इसे लोगों ने खूब प्यार दिया यही वजह है कि हाल ही में शो ने 2000 एपिसोड पूरे कर लिए. लेकिन इन 8 सालों में कई कलाकार शो को अलविदा कह चुके हैं. शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) से लेकर सौम्या टंडन (Saumya Tandon) तक शो को छोड़ चुकी हैं. जिन्हें लेकर अब आसिफ शेख ने लेटेस्ट इंटरव्यू में बात की. 

कोई किसी को नहीं करता मिस- आसिफ शेख
आसिफ शेख से एक इंटरव्यू में सवाल किया गया कि क्या वो उन कलाकारों को मिस करते हैं जो पहले शो में थे लेकिन फिर उन्होंने इसे छोड़ दिया. इस पर आसिफ ने दो टूक जवाब देते हुए कहा कि कोई किसी को मिस नहीं करता. उनके मुताबिक कोई भी आर्टिस्ट फिक्स नहीं होता जिसे बदला ना जा सके. कभी भी कोई भी कलाकार शो छोड़ देता है उनकी जगह पर नए चेहरे आते हैं और लोग उन्हें पसंद करने लगते हैं. 

आसिफ यही नहीं रुके उन्होंने खुद पर भी इस बात को लागू किया और बताया कि उन्हें कई मैसेज आते हैं कि अगर वो शो छोड़ देंगे तो लोग इसे देखना बंद कर देंगे. जबकि ऐसा नहीं है. ऑडियंस को अच्छा कंटेंट चाहिए लिहाजा वो अगर उन्हें मिलता रहेगा तो लोग शो देखना बंद नहीं करते. उन्होंने कहा- ‘मैं शो छोड़ दूंगा तो कोई और आएगा’.

 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

शो से घर-घर में फेमस हुए आसिफ शेख
आसिफ शेख फिलहाल घर-घर में विभूति नारायण मिश्रा के नाम से फेमस हो चुके हैं. उनकी फैन फोलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब है. उन्होंने बताया कि कैसे उमराह करने गए आसिफ को अरब की एक लड़की ने उनके किरदार की वजह से पहचाना तो वहीं लंदन में सात साल की एक बच्ची ने उन्हें विभू कहकर बुलाया था.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news