Bigg Boss 17: ईशा के बाद अब मुनव्वर फारुकी से भिड़ीं खानजादी, आखिर दिमाग में है क्या खुराफात?
Advertisement
trendingNow11922210

Bigg Boss 17: ईशा के बाद अब मुनव्वर फारुकी से भिड़ीं खानजादी, आखिर दिमाग में है क्या खुराफात?

Bigg Boss 17 Khanzaadi Fight: बिग बॉस 17 में एक नया नाम पिछले दो दिनों से छाया है वो नाम है खानजादी है जिनकी दिमाग में ना जाने क्या खुराफात है कि वो हर किसी से भिड़ती दिख रही हैं.

Bigg Boss 17: ईशा के बाद अब मुनव्वर फारुकी से भिड़ीं खानजादी, आखिर दिमाग में है क्या खुराफात?

Bigg Boss 17 Latest News: बिग बॉस का इतिहास उठाकर देख लीजिए. यहां लाइमलाइट में आने के लिए कंटेस्टेंट ने दो ही रास्ते अख्तियार किए हैं. पहला या तो किसी के साथ लव एंगल या फिर दूसरा किसी के साथ जमकर झगड़ा. बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के पहले ही हफ्ते में ये दोनों ही बातें देखने को मिले रही हैं. बात करें झगड़े की अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) घर में आने से पहले ही इसे लेकर चर्चा में हैं तो वहीं अब लगता है कि इसी रास्ते पर चल पड़ी हैं खानजादी (Khanzaadi) भी. 

जी हां...मकान नंबर 3 यानि दम में रहने वालीं खानजादी दो दिनों से खूब चर्चा में हैं. वो जिससे देखो इन दिनों भिड़ती दिख रही हैं और इस बार उनकी लड़ाई देखने को मिली है मुनव्वर फारुकी से. शो का नया प्रोमो सामने आया जिसमे खानजादी और मुनव्वर की जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिल रही है. खानजादी जानबूझ कर कोई एक्शन करती हैं जो मुनव्वर को पसंद नहीं आता. वो पहले प्यार से खानजादी को समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन फिर जब वो नहीं मानतीं तो दोनों में बहस बढ़ जाती है और देखते ही देखते बात इतनी बढ़ जाती है कि दोनों को घरवालों को रोकना पड़ता है. 
  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इससे पहले खानजादी और ईशा मालवीय की फाइट भी देखने को मिली थी. दोनों की बहसबाजी एक बार शुरू हुई तो फिर कम होने का नाम ही नहीं ली जिसके बाद घरवालों को बीच में आकर उन्हें शांत करना पड़ा. 

 

जल्द होगा पहला एविक्शन
इस हफ्ते घर का पहला एलिमिनेशन भी होने जा रहा है. अगर नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट की बात करें तो पहले हफ्ते तीन घरवालों पर गाज गिरी है. मकान नंबर 1 से मन्नारा चोपड़ा, मकान नंबर 2 से नावेद और मकान नंबर 3 से अभिषेक कुमार को नॉमिनेट किया गया है. अब इन तीनों में से कौन पहले ही हफ्ते घर से बेघर हो जाएगा ये देखना दिलचस्प होने वाला है.   

Trending news