Bigg Boss OTT 2: ये कंटेस्टेंट बना दूसरे सीजन का पहला फाइनलिस्ट, इस दिन होगा फिनाले
Advertisement
trendingNow11807587

Bigg Boss OTT 2: ये कंटेस्टेंट बना दूसरे सीजन का पहला फाइनलिस्ट, इस दिन होगा फिनाले

BB OTT Season First Finalist: फिनाले और कैप्टेंसी के लिए जो टास्क हुआ उसके मुताबिक दो कंटेस्टेंट में से घरवालों को एक-एक स्टार देना था. पूजा भट्ट और अभिषेक मल्हान के बीच ये मुकाबला हुआ. जिसके पास सबसे ज्यादा स्टार होते तो वो जीत जाता.

Bigg Boss OTT 2: ये कंटेस्टेंट बना दूसरे सीजन का पहला फाइनलिस्ट, इस दिन होगा फिनाले

Bigg Boss OTT 2 Finalist Abhishek Malhan: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 (Bigg Boss OTT 2) अब फिनाले की ओर बढ़ चुका है. ये आखिरी हफ्ता है और अब इस सीजन के पहले फाइनलिस्ट का ऐलान भी हो चुका है जो कोई ऐर नहीं बल्कि अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) हैं. जिन्हें सब प्यार से फुकरा इंसान हैं. उन्होंने फिनाले के लिए हुआ पहला टास्क जीत लिया है उनके अपोजिट पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) थीं जिन्हें हराकर वो टिकट टू फिनाले हासिल कर पाए. 

ये था टास्क
फिनाले और कैप्टेंसी के लिए जो टास्क हुआ उसके मुताबिक दो कंटेस्टेंट में से घरवालों को एक-एक स्टार देना था. पूजा भट्ट और अभिषेक मल्हान के बीच ये मुकाबला हुआ. जिसके पास सबसे ज्यादा स्टार होते तो वो जीत जाता. इस टास्क में सबसे ज्यादा स्टार मिले अभिषेक को और वो जीत गए. वहीं जो इसमें जीतता वो ना सिर्फ टिकट टू फिनाले जीतता बल्कि घर का नया कैप्टन भी बनता. इस हिसाब से अभिषेक अब इस सीजन के आखिरी कप्तान बन गए हैं. 

अभिषेक शुरू से ही बिग बॉस 2 का बड़ा नाम रहे हैं. फुकरा इंसान का नाम पूरे सीजन में खूब गूंजा और अब उन्हें फिनाले जीतने का स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट माना जा रहा है. अब बात ग्रैंड फिनाले की हो रही है तो आपक बता दें कि शो का फाइनल 12 अगस्त को होगा. अभिषेक के अलावा रेस में एल्विश यादव, मनीषा रानी, पूजा भट्ट, जद हदीद, जिया शंकर, अविनाश सचदेव और बेबिका धुर्वे भी हैं जिनमे से कई कंटेस्टेंट फिनाले की रेस में शामिल होने की काबिलियत रखता है. लेकिन इस हफ्ते इनमे से एक कंटेस्टेंट घर से बेघर हो सकता है. नॉमिनेशन्स की बात करे तो घर से बेघर होने के लिए जिया शंकर, मनीषा रानी, जद हदीद और अविनाश सचदेव  नॉमिनेट हैं. 

फैमिली वीक में पहुंचे घरवाले
वहीं ये हफ्ता फैमिली वीक का रहा जिसमे हर कंटेस्टेंट के घर का कोई ना कोई सदस्य शो में पहुंचा और सभी से मुलाकात की. पूजा भट्ट से मिलने उनके पिता महेश भट्ट पहुंचे जिसकी चर्चा खूब हो रही है.  
 

Trending news