Kangana Ranaut के 'लॉकअप' का पहला कंटेस्टेंट कंफर्म! नाम जानकर लगेगा 440 वॉल्ट का झटका
Advertisement

Kangana Ranaut के 'लॉकअप' का पहला कंटेस्टेंट कंफर्म! नाम जानकर लगेगा 440 वॉल्ट का झटका

Kangana Ranaut Show: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो 'लॉकअप सीजन 2' के पहले कंटेस्टेंट का नाम सामने आ गया है. बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) का नाम पहले कंफर्म कंटेस्टेंट के तौर पर सामने आ रहा है. 

कंगना रनौत शो लॉकअप सीजन 2

LockUpp Season 2 Contestants: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो एक बार फिर से डबल धमाल के साथ लौटने जा रहा है. 'लॉकअप सीजन 2' को लेकर फैंस में भी खूब एक्साइटमेंट दिखा रहे हैं, हर कोई जानना चाहता है कि 'लॉकअप' के नए सीजन में कौन-कौन से कंटेस्टेंट बवाल मचाने वाले हैं. इन्हीं के बीच अब खबरें सामने आ रही हैं कि बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) लॉकअप 2 का हिस्सा होंगी. रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना रनौत(Kangana Ranaut Show) के शो में ग्लैमर के साथ कंट्रोवर्सी का तड़का लगाने के लिए दिव्या अग्रवाल को भी ऑफर दिया गया है.

क्या सच में दिव्या होंगी लॉकअप 2 का हिस्सा? 

दिव्या अग्रवाल (kangana Ranaut Tv Show) के लॉकअप सीजन 2 का हिस्सा बनने को लेकर अभी तक कोई कंफर्मेशन नहीं आया है. ना ही दिव्या और ना ही लॉकअप मेकर्स की तरफ से ऐसा कहा गया है कि कंगना रनौत (Kangana Ranat Tv Shows) के शो का हसीना हिस्सा होने वाली हैं. कंगना रनौत के शो लॉकअप में हिस्सा लेने की खबरों से पहले दिव्या का नाम रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के खतरों के खिलाड़ी शो के लिए भी सामने आया था लेकिन एक्ट्रेस ने शो के लिए साफ मना कर दिया था. 

दिव्या अग्रवाल का वर्कफ्रंट 

दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal Web Series) 'अभय' और 'कार्टल' जैसी वेब सीरीज का हिस्सा रह चुकी हैं. दिव्या ने वेब सीरीज के अलावा कई ब्रांड एंडोर्समेंट किए हैं. दिव्या अग्रवाल की वेब सीरीज और काम से ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ पर बात होती है. दिव्या हाल ही में अपने एक्स बॉयफ्रेंड वरुण सूद को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में छा गई थीं. वरुण सूद से अलग हो जाने के महीनों बाद भी दिव्या और एक्टर के बीच सोशल मीडिया पर गर्मागर्मी देखने को मिली थी. ]

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news