KINK: किस, लव और कनेक्शन ढूंढने आईं Divya Agarwal, डेटिंग रियलिटी शो को करेंगी होस्ट, प्रोमो रिलीज
Advertisement

KINK: किस, लव और कनेक्शन ढूंढने आईं Divya Agarwal, डेटिंग रियलिटी शो को करेंगी होस्ट, प्रोमो रिलीज

Divya Agarwal KINK: टीवी पर एक और रियलिटी शो का आगाज होने जा रहा है. दिव्या अग्रवाल KINK नाम के रियलिटी शो को होस्ट करेंगी जो एक डेटिंग और रिलेशनशिप बेस्ड शो है.

KINK: किस, लव और कनेक्शन ढूंढने आईं Divya Agarwal, डेटिंग रियलिटी शो को करेंगी होस्ट, प्रोमो रिलीज

KINK Reality Show Divya Agarwal: टेलिविजन पर रियलिटी शोज की भरमार हैं. बिग बॉस से लेकर स्पलिट्सविला तक ये रियलिटी शो लोगों को खूब एंटरटेन करते हैं और इस लिस्ट में एक और नए शो का नाम जुड़ गया है जो है KINK. स्पलिट्सविला की तरह ही ये एक डेटिंग और रिलेशनशिप बेस्ड शो है जिसे होस्ट करेंगी दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal). शो का प्रोमो भी शेयर कर दिया गया है, जिसमें कपल्स अपने रिश्ते को कसौटियों पर आंकते नजर आ रहे हैं.

शो का प्रोमो किया गया शेयर 
दिव्या अग्रवाल ने इस शो के पहले प्रोमो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और KINK का मतलब भी समझा दिया है. किस के बाद जो इश्क होता है और उससे जो कनेक्शन बनचा है वही है KINK.  दिव्या अग्रवाल उसी कनेक्शन और रिलेशनशिप जर्नी को जज करने आ रही हैं. शो की होस्ट ही नहीं बल्कि वो शो की जज भी हैं. स्पलिट्सविला की तरह ही इस शो में भी कपल खुद को बेस्ट जोड़ी साबित करने में जुटेगी. 
 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Atrangii (@atrangiitvandapp)

अगले महीने यानि सितंबर से इस शो का आगाज होने जा रहा है. अब इसके नाम से ही साफ है कि शो में बोल्डनेस और ग्लैमर का भी तड़का खूब लगेगा. इस शो को अतरंगी चैनल या फिर अतरंगी ऐप पर देखा जा सकेगा. हालांकि ये किस तारीख से टेलीकास्ट होगा ये रिवील नहीं किया गया है.

खुद भी कई रियलिटी शोज का हिस्सा रही हैं दिव्या
दिव्या अग्रवाल को खुद भी रियलिटी शोज से फेम मिला है. वो स्पलिट्सविला से लेकर बिग बॉस ओटीटी 1 तक में नजर आईं. पिछले साल उन्होंने बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 में हिस्सा लिया था और इसकी वो विनर भी रही थीं. इसके अलावा दिव्या फ से फैंटेसी 2 सीरीज को लेकर भी चर्चा में है जो 17 अगस्त से जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होने जा रही है, जिसमें वो मिलिंद सोनम के साथ दिखेंगी. 

Trending news