फैजल खान की ऑटो से लेकर मर्सिडीज की कहानी, जानकर हो जाएंगे भावुक
Advertisement
trendingNow11689390

फैजल खान की ऑटो से लेकर मर्सिडीज की कहानी, जानकर हो जाएंगे भावुक


टीवी एक्टर फैजल खान ने एक मर्सिडीज गाड़ी खरीदी है. जिसका वीडीयो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया 

फैजल खान की ऑटो से लेकर मर्सिडीज की कहानी, जानकर हो जाएंगे भावुक

Faisal Khan buys a mercedes : टीवी एक्टर फैजल खान ने अपने करियर की शुरुआत बचपन में ही कर दी थी. उनके पापा एक ऑटो ड्राइवर थे. उन्होंने अपनी जिंदगी में बहुत स्ट्रगल किया है. लेकिन फैजल के टैलेंट ने उन्हें फर्श से अर्श तक पहुंचा दिया. कभी उनके पास खाने के किए खाना नहीं था, घुमने के लिए गाड़ी नहीं थी. मगर आज उनके पास सब कुछ है. हाल ही में फैजल खान ने एक मर्सिडीज गाड़ी खरीदी है. ये उनकी सपनों की कार थी और आज उन्होंने ये गाड़ी खरीद कर अपना सपना पूरा कर लिया है.

फर्श से अर्श तक की कहानी

एक्टर ने बताया कि 'मैं बहुत खुश हूं. मैं लंबे समय से ये कार लेना चाहता था और अब मैंने इसे  खरीद ली है. अपने सपने पूरे कर लिए हैं. मैं बहुत आभारी हूं. मुझे लगता है कि मैं खुद को यह लग्जरी देने के लायक हूं.'  इसके साथ ही एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी का सफर दिखाया है. वीडियो में आप देखेंगे कि फैजल के पापा ऑटो चलाकर आते है तभी बगल में एक मर्सिडीज गाड़ी आकर रुकती है और उसमें से फैजल निकलते हैं और अपने माता पिता का हाथ पकड़कर गाड़ी में बिठाते है. ये वीडीयो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. फैंस उनहें बधाइयां दे रहे हैं. 

इस शो का रहे हिस्सा

बता दें फैजल खान ने कई डांस रियलिटी शो में काम किया है.  झलक दिखलाजा 8, डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स 2, डांस के सुपरकिड्स  और डीआईडी डांस का टशन जैसे  रियलिटी शो का हिस्सा वो रह चुके हैं.  

Trending news