हिना खान को इतने सालों बाद क्यों आई सिद्धार्थ शुक्ला की याद, जाने इस आर्टिकल में
Advertisement
trendingNow11692129

हिना खान को इतने सालों बाद क्यों आई सिद्धार्थ शुक्ला की याद, जाने इस आर्टिकल में

हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती को बिग बॉस के सीजन 14 में देखा गया था. बिग बॉस के दौरान सिद्धार्थ ने अपने डॉक्टर को हिना से इंट्रोड्यूस  करवाया था.  ऐसे में हिना ने सालों के बाद सिद्धार्थ को इस शुक्रिया अदा किया है. जानिए क्या कहा हिना खान ने.

हिना खान को इतने सालों बाद क्यों आई सिद्धार्थ शुक्ला की याद, जाने इस आर्टिकल में

Hina Khan: हिना खान (Hina Khan) और सिद्धार्थ शुक्ला ( Siddharth Shukla) की दोस्ती को हमने बिग बॉस के सीजन 14 में देखा गया था. दोनों सीजन 14 में बतौर मेंटर आए थे. लोगों को वहां पर दोनों की खूब मस्ती देखने को मिली थी. फैंस ने उनके बांड को काफी पसंद किया था. दोनों के साथ गौहर खान को भी देखा गया था, लेकिन लोगों ने हिना और  सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती को ज्यादा पसंद किया था. हाल ही में हिना खान को सिद्धार्थ शुक्ला ( Siddharth Shukla) की याद आई और उन्होंने सिद्धार्थ को शुक्रिया कहां. दरअसल, हिना खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा है, धन्यवाद मेरे दोस्त, 'बिग बॉस में मुझे अपने थेरेपिस्ट से इंट्रोड्यूस कराने के लिए . मिस यू सिद्धार्थ शुक्ला.

हिना को आई सिद्धार्थ की याद

बता दें सिद्धार्थ शुक्ला आज इस दुनिया में नहीं है. उनकी हार्ट अटैक आने की वजह  से जान चली गई थी. 2 सितंबर साल 2021 में उन्होंने दुनिया को अलविदा कहा दिया था. इस खबर से चारों ओर तहलका मच गया था. उनके चाहने वाले सिद्धार्थ  की मौत की खबर पर यकीन करने के लिए तैयार नहीं थे. सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 से लांखों लोगों के दिलों में ऐसी जगह बनाई कि आज भी उन्हें लोग उन्हें याद करते हैं.  वो मर कर भी लोगों के दिलों में आज भी जिंदा हैं. 

 

सिद्धार्थ के डॉक्टर के पास पहुंची हिना खान

हिना खान के पोस्ट को सिद्धार्थ के डॉक्टर ने रिपोस्ट करते हुए लिखा की, हिना मुझ पर भरोसा करने के लिए आपका धन्यवाद. मैं सिद्धार्थ शुक्ला को जितना थैंक यू कहूं, उतना कम है. सिद्धार्थ  को मैं बहुत याद करता हूं. जिसपर हिना ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सिद्धार्थ हम दोनों को देख कर स्वर्ग से पक्का हंस रहा होगा. ऐसे में  सिद्धार्थ के चाहने वाले को एक बार फिर उनकी याद सताने लगी है. 

Trending news