6 साल का इंतजार, अब मां बनीं 37 साल की ये एक्ट्रेस; घर में गूंजी किलकारियां
Advertisement
trendingNow11933257

6 साल का इंतजार, अब मां बनीं 37 साल की ये एक्ट्रेस; घर में गूंजी किलकारियां

Aashka Goradia Blessed with Baby Boy: टीवी एक्ट्रेस आशका गोराड़िया मां बन गई हैं उन्होंने प्यारे से बेटे को जन्म दिया है.

 

6 साल का इंतजार, अब मां बनीं 37 साल की ये एक्ट्रेस; घर में गूंजी किलकारियां

Aashka Goradia Baby: एक और टीवी एक्ट्रेस के घर किलकारियां गूंज उठी है. हम बात कर रहे हैं आशका गोराड़िया (Aashka Goradia) की जो मां बन गईं हैं और उन्होंने प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. कुछ समय पहले ही आशका ने प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की थी और अब वो मां बनकर फूली नहीं समा रहीं. 

आशका के पति ब्रेट गोबल ने सोशल मीडिया पर ये खुशखबरी साझा की. एक फोटो शेयर की गई है जिसमें कपल के हाथ के साथ बेबी का हाथ भी नजर आ रहा है. जिसके कैप्शन में ब्रेट ने लिखा- आज सुबह 7.45 बजे विलियम अलेक्जेंडर दुनिया में आया. अब मैं अपने मरने के दिन तक एलेक्स का डैडी रहूंगा. आशका आराम कर रही हैं और उसके बगल में हमारा बेबी है. मैंने इतना प्यार कभी नहीं देखा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Brent Goble (@ibrentgoble)

इस कैप्शन से साफ है कि ये कपल इस वक्त जीवन के सबसे खूबसूरत और खुशी वाले फेज से गुजर रहा है. जैसे ही ये पोस्ट शेयर की गई तो कपल को बधाई देने का सिलसिला चल पड़ा. सेलेब्स ही नहीं बल्कि आशका के फैंस भी उन्हें मां बनने पर मुबारकबाद दे रहे हैं. फलक नाज, मौनी रॉय, रोशनी वालिया, सचिन श्रॉफ,राजेश खट्टर, सुरभि ज्योति जैसे कई सेलेब्स ने पोस्ट पर कमेंट किया है. 

6 साल पहले की थी शादी
आशका ने 5 साल पहले ब्रेट गोबल संग शादी की थी और तब से वो इंडस्ट्री से दूर गोवा में रह रही हैं. जहां वो योग से जुड़ चुकी हैं. दोनों वहीं रहते हैं हालांकि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव आशका अपने योग के चलते ही चर्चा में बनी रहती हैं. अब 6 साल के इंतजार के बाद आशका मां बन चुकी हैं. 37 साल की उम्र में उनके जीवन में ये खुशी आई है. वहीं बात करें आशका की प्रोफेशनल लाइफ की तो अपने दौर की मशहूर टीवी एक्ट्रेस क्योंकि सास भी कभी बहू थी, नागिन, डायन, कुसुम, कहीं तो होगा जैसे शो में दिखीं, तो साथ ही वो बिग बॉस 6 और खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा भी रही हैं.    

Trending news