Sara और Vicky के फिल्म के नाम का हुआ खुलासा, Luka Chupi नहीं बल्कि ये है...
Advertisement
trendingNow11695804

Sara और Vicky के फिल्म के नाम का हुआ खुलासा, Luka Chupi नहीं बल्कि ये है...

बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर विक्की कौशल और सारा अली खान की आने वाली फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है. विक्की कौशल ने अपनी आने वाली फिल्म के नाम का खुलासा किया है. जाने क्या है फिल्म का नाम. 

 

Sara और Vicky के फिल्म के नाम का हुआ खुलासा, Luka Chupi नहीं बल्कि ये है...

Zara hatke Zara Bachke: बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की आने वाली फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है. उनकी फिल्म के नाम को लेकर  काफ़ी कनफ़्यूज़न  था लेकिन अब सभी कनफ़्यूज़न पर विक्की कौशल ने फुल स्टॉप लगा दिया है. एक्टर ने फिल्म के नाम का खुलासा किया है. कहा जा रहा था कि फिल्म का नाम' लुका छुपी 2' हो सकता है लेकिन फिल्म का असली नाम 'जरा हटके जरा बचके' (Zara Hatke Zara Bachke )  है. दोनों स्टार पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि दोनो की जोड़ी बड़े पर्दे पर क्या कमाल करती है.

जरा हटके जरा बचके होगी रोमांटिक ड्रामा 

विक्की कौशल ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर लोगों से सवाल किया है. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसके कैप्शेन में उन्होंने लिखा, रोमांटिक? या ड्रामेटिक? क्या लगता है आपको, कैसी होने वाली है हमारी कहानी?’ कहा ,जा रहा है कि ये फिल्म रोमांटिक ड्रामा होने वाली है. इस फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट भी जारी कर दी गई है. 15 मई को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा. 

फैंस कर रहे बेसब्री से इंतजार

एक्टर के वीडियो पर उनके चाहने वालों के कमेंट्स आ रहें हैं. एक यूजर ने लिखा, कल का इंतजार नहीं कर सकती. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा रोमांटिक हो या ड्रामा विक्की अपनी एक्टिंग से हमेशा की तरह सबका दिल जीत लेंगे. बात अगर विक्की के आने वाले प्रोजेक्टस की करे तो उनके पास मेघना गुलज़ार की  'सैम बहादुर' जैसी कई अन्य फिल्में मौजूद हैं. वहीं बात अगर सारा की फिल्मों की करे तो वो गैसलाइट में दिखाई देंगी, जो एक थ्रिलर सीरिज है. 

Trending news