पति की सलाह पर Shubhangi Atre ने चुना था अंगूरी भाभी का रोल, अब उन्हीं से 19 साल बाद टूटी शादी!
Advertisement
trendingNow11603040

पति की सलाह पर Shubhangi Atre ने चुना था अंगूरी भाभी का रोल, अब उन्हीं से 19 साल बाद टूटी शादी!

Shubhangi Atre Divorce: शुभांगी अत्रे से पूछा गया था कि क्या उन्हें कभी पति पियूष पूरे ने अंगूरी भाभी का किरदार निभाने से रोका था ? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा था कि, ‘नहीं, मुझे कभी पियूष ने मना नहीं किया था. 

पति की सलाह पर Shubhangi Atre ने चुना था अंगूरी भाभी का रोल, अब उन्हीं से 19 साल बाद टूटी शादी!

Shubhangi Atre Bhabi Ji Ghar Par Hain: कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’  (Bhabi Ji Ghar Par Hain) में अंगूरी भाभी के किरदार में नजर आने वालीं शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) चर्चाओं में हैं. असल में शादी के पूरे 19 साल बाद शुभांगी पति से अलग हो गईं हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शुभांगी अपने पति से पिछले एक साल से अलग रह रहीं थीं. टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे की शादी पियूष पूरे से साल 2003 में इंदौर में हुई थी. शुभांगी और पियूष की एक 18 साल की बेटी भी है जिसका नाम आशी है. शुभांगी की मानें तो वे और पियूष अलग जरूर हुए हैं लेकिन बेटी आशी को माता और पिता दोनों का प्यार मिलता रहेगा. एक्ट्रेस की मानें तो पियूष हर रविवार बेटी आशी से मिलने आ सकेंगे. 

कैसे मिला था भाबी जी घर पर हैं?

कॉमेडी टीवी सीरियल भाबी जी घर पर हैं की पहली ‘अंगूरी भाभी’ शिल्पा शिंदे थीं. शिल्पा शिंदे ने अंगूरी भाभी के रोल को इस शानदार तरीके से निभाया था कि लोग बेहद कम समय में उनके फैन हो गए थे. कहते हैं कि सीरियल की टीआरपी में भी शिल्पा की एक्टिंग के चलते ज़बरदस्त उछाल आया था. इस बीच शिल्पा ने मेकर्स से फीस बढ़ाने की डिमांड की, कहते हैं इसी बात पर शिल्पा की सीरियल के मेकर्स से बहस हुई और उन्होंने यह सीरियल छोड़ दिया था. वहीं, शिल्पा के जाने के बाद शुभांगी अत्रे को अंगूरी भाभी का रोल ऑफर हुआ था. 

पति ने अंगूरी भाभी के रोल को लेकर कही थी ये बात 

शुभांगी अत्रे से पूछा गया था कि क्या उन्हें कभी पति पियूष पूरे ने अंगूरी भाभी का किरदार निभाने से रोका था ? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा था कि, ‘नहीं, मुझे कभी पियूष ने मना नहीं किया था. हालांकि, उन्होंने ये ज़रूर कहा था कि मुझे कोई नया सीरियल या किरदार अपने लिए चुनना चाहिए लेकिन उन्होंने कहा कि अगर वो इस किरदार में भी अपना टैलेंट दिखाना चाहती हैं तो कोई हर्ज नहीं है. बताते चलें कि सीरियल में शुभांगी की जोड़ी रोहिताश्वा गौड़ के साथ दिखाई देती है रोहिताश्वा ने मनमोहन तिवारी का किरदार निभाया है.

Trending news