Shilpa Shinde ने इस वजह से छोड़ दिया था 'भाबी जी घर पर हैं', मेकर्स के सामने रखी थी ये डिमांड!
Advertisement
trendingNow11816291

Shilpa Shinde ने इस वजह से छोड़ दिया था 'भाबी जी घर पर हैं', मेकर्स के सामने रखी थी ये डिमांड!

Shilpa Shinde in Bhabhi Ji Ghar Par Hain: 'भाबी जी घर पर हैं' में पहले अंगूरी भाभी की किरदार शिल्पा शिंदे निभाया करती थीं. इस किरदार के चलते शिल्पा को घर-घर में खूब पॉपुलैरिटी भी मिली थी. 

Shilpa Shinde ने इस वजह से छोड़ दिया था 'भाबी जी घर पर हैं', मेकर्स के सामने रखी थी ये डिमांड!

Bhabhi Ji Ghar Par Hain: कॉमेडी टीवी सीरियल 'भाबी जी घर पर हैं' (Bhabhi Ji Ghar Par Hain) आज भी दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है. साल 2015 से प्रसारित हो रहे इस टीवी सीरियल में कई ऐसे किरदार नजर आते हैं जो घर-घर में फेमस हैं. इनमें विभूति नारायण मिश्रा उर्फ विभू बने आसिफ शेख (Aasif Sheikh) और तिवारी जी बने रोहिताश्व गौड़ (Rohitashv Gour) के साथ ही अंगूरी भाभी बनी शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) आदि का किरदार सबसे ज़्यादा पसंद किया जाता है. हालांकि, अपनी कॉमेडी के लिए फेमस यह टीवी सीरियल विवादों में भी रह चुका है. ऐसा ही एक विवाद के बारे में हम आपको बताने वाले हैं. 

अंगूर भाभी, शिल्पा शिंदे और विवाद… 

आपको बता दें कि 'भाबी जी घर पर हैं' में पहले अंगूरी भाभी की किरदार शिल्पा शिंदे निभाया करती थीं. इस किरदार के चलते शिल्पा को घर-घर में खूब पॉपुलैरिटी भी मिली थी. अंगूरी के तकिया कलाम 'सही पकड़े हैं' के चलते शिल्पा शिंदे फैंस के बीच एक अलग पहचान बना चुकी थीं. बहरहाल, इस बीच जब शिल्पा चर्चाओं में आ गईं थीं और सीरियल की टीआरपी भी अच्छी चल रही थी तभी उन्होंने मेकर्स के सामने एक डिमांड रख दी. यह डिमांड पैसे बढ़वाने को लेकर थी. कहते हैं इस बात के चलते शिल्पा का मेकर्स से खूब विवाद हुआ था. 

शिल्पा ने छोड़ दिया था भाबी जी घर पर हैं 

हालांकि, मेकर्स ने शिल्पा की डिमांड मानने से साफ मना कर दिया था. इसका नतीजा ये निकला कि एक्ट्रेस ने भाबी जी घर पर हैं को अलविदा कह दिया था. बहरहाल, शिल्पा के भाबी जी घर पर हैं छोड़ने के बाद मेकर्स शुभांगी अत्रे को नई अंगूरी भाभी बनाकर ले आए थे और वे अब दर्शकों की पसंद बन चुकी हैं. आपको बता दें कि शुभांगी अत्रे इससे पहले टीवी सीरियल 'चिड़ियाघर' में भी शिल्पा शिंदे को रिप्लेस कर चुकी हैं.

Trending news