Bathing On Road: दिल्ली में बीच सड़क पर बाल्टी-मग लेकर बैठ गया ये लड़का, अजीबोगरीब हरकत देख लोग हुए हैरान
Advertisement
trendingNow11820334

Bathing On Road: दिल्ली में बीच सड़क पर बाल्टी-मग लेकर बैठ गया ये लड़का, अजीबोगरीब हरकत देख लोग हुए हैरान

Delhi Traffic Video: इन्फ्लुएंसर बनने की होड़ में कुछ लोग डांस करते हैं, तो कुछ लोग सिंगिंग जबकि कुछ लोग ऐसे होते हैं जो एक्टर्स की एक्टिंग करके वायरल हो जाते हैं. एक शख्स ने वायरल होने के लिए कुछ अलग ही तरकीब अपनाई.

 

Bathing On Road: दिल्ली में बीच सड़क पर बाल्टी-मग लेकर बैठ गया ये लड़का, अजीबोगरीब हरकत देख लोग हुए हैरान

Bath On Delhi Road: कुछ लोग वायरल होने के लिए क्या-क्या नहीं करते. अजीबोगरीब हरकतें करके भी कई लोग वायरल हो जाते हैं और लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब हो जाते हैं. इन्फ्लुएंसर बनने की होड़ में कुछ लोग डांस करते हैं, तो कुछ लोग सिंगिंग जबकि कुछ लोग ऐसे होते हैं जो एक्टर्स की एक्टिंग करके वायरल हो जाते हैं. एक शख्स ने वायरल होने के लिए कुछ अलग ही तरकीब अपनाई. उसने कुछ ऐसा कर दिखाया, जिसकी किसी को उम्मीद भी नहीं होगी. तपती गर्मी में लोग बेहद ही परेशान है और इससे छुटकारा पाने के लिए दोनों टाइम नहाते हैं, लेकिन एक लड़के ने तब हद पार कर दी जब वह सड़क पर ही नहाने के लिए बैठ गया.

सड़क पर अचानक ऐसी हरकत करने लगा लड़का

घटना दिल्ली के लक्ष्मी नगर मेट्रो स्टेशन पर हुई. वीडियो में रोहित कुमार नामक एक व्यक्ति को दिखाया गया है, जो एक अजीबोगरीब हरकत सड़क पर करता है. वह एक बिजी ट्रैफिक सिग्नल पर नहाने के लिए आ जाता है और रेड लाइट पर बाल्टी मग लेकर बैठ जाता है. कुछ ही सेकेंड बाद वह अपने ऊपर पानी डालने लगता है. इस दौरान रेड लाइट पर खड़े कई सारे लोग उसे देखते ही रह जाते हैं. वीडियो में एक लड़के को पानी की बाल्टी पकड़े हुए और ट्रैफिक सिग्नल पर सड़क के बीच में बैठे हुए दिखाया गया है. भारी ट्रैफिक के बीच वह अपने ऊपर पानी डालता है. वह खड़ा हो जाता है और पानी डालने की प्रॉसेस को दोहराता रहता है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Kumar (@therohitk_)

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

15 जून को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 3.4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बड़ी संख्या में इंटरनेट यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में अपनी कई प्रतिक्रियाएं व्यक्त कीं. कमेंट बॉक्स में ऐसी अजीबोगरीब हरकतों को करने वाले के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने का भी सुझाव दिया गया. एक व्यक्ति ने कहा, “ये बस पुलिस तक पहुंच जाए फिर ये तो गया. मेरे दोस्त ने भी ऐसा ही किया था उसे चालान के साथ 1 हफ्ते की जेल हुई थी." जबकि अन्य लोगों ने उनके आत्मविश्वास के बारे में बात करते हुए कहा, “इसका कॉन्फिडेंस देखे लायक है. आपको इसका वीडियो दिखता हूं.”

Trending news