बीच सड़क पर काटा केक तो थाने में मना 'जश्न'! दोस्तों को भी मिला 'रिटर्न गिफ्ट'
Advertisement

बीच सड़क पर काटा केक तो थाने में मना 'जश्न'! दोस्तों को भी मिला 'रिटर्न गिफ्ट'

UP News: उत्तर प्रदेश के नोएडा में बीच सड़क पर जन्मदिन की पार्टी मनाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद पुलिस ने सोमवार को चार लोगों को गिरफ्तार किया. घटना रविवार रात नोएडा के सेक्टर 1 में बिड़ला इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के पास हुई.

 

बीच सड़क पर काटा केक तो थाने में मना 'जश्न'! दोस्तों को भी मिला 'रिटर्न गिफ्ट'

Trending News: उत्तर प्रदेश के नोएडा में बीच सड़क पर जन्मदिन की पार्टी मनाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद पुलिस ने सोमवार को चार लोगों को गिरफ्तार किया. घटना रविवार रात नोएडा के सेक्टर 1 में बिड़ला इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के पास हुई. वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि कई लोग सड़क के बीच में रखी एक तख्ते के आसपास इकट्ठा हुए हैं, जिसके ऊपर कई केक रखे हुए हैं. इन्हें राहगीरों को ट्रैफिक फ्लो में बाधा डालकर हंगामा करते देखा जा सकता है क्योंकि कई वाहन उनके पास से गुजरने की कोशिश कर रहे हैं. वीडियो के अनुसार, जो लोग नशे की हालत में बताए जा रहे हैं, उन्होंने पटाखे भी फोड़े.

पुलिस ने बर्थडे बॉय को सिखाया सबक

कई राहगीरों ने घटनास्थल की तस्वीरें और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया. वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए फेज 1 पुलिस स्टेशन की एक टीम मौके पर पहुंची. पुलिस कमिश्नरेट गौतम बौद्ध नगर के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने एक्स पर पुरुषों के धुंधले चेहरों की तस्वीर के साथ लिखा, "उक्त प्रकरण में थाना फेस-1 पुलिस द्वारा 04 लोगों को गिरफ्तार कर निरोधात्मक कार्रवाई की गई." मामले में त्वरित प्रतिक्रिया पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने कहा, "तेजी से कार्रवाई करने के लिए धन्यवाद." एक अन्य ने कमेंट बॉक्स में लिखा, "अब यह एक बढ़िया सेलिब्रेशन है. @noidapolice को धन्यवाद."

 

 

पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटनाएं

उत्तर प्रदेश में यह कोई अकेली घटना नहीं है. इस साल जुलाई में इसी तरह की एक घटना में गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने सेक्टर -24 पुलिस क्षेत्र में एलिवेटेड रोड पर आतिशबाजी के साथ पार्टी करने और केक काटने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया था. पिछले साल सितंबर में गाजियाबाद में एलिवेटेड रोड पर बर्थडे पार्टी मनाने और हंगामा करने के आरोप में 21 लोगों को आठ लग्जरी कारों के साथ गिरफ्तार किया गया था. इंदिरपुरम पुलिस के अनुसार, उन्हें कार के बोनट पर तेज संगीत बजाते हुए केक काटते और अन्य यात्रियों को गाली देते हुए देखा गया, जिन्होंने उनसे यातायात में बाधा डालने के लिए सवाल किया था.

Trending news