Girl Cheated: शादी से ऐन पहले लड़की दो करोड़ लेकर फरार, लड़के ने कर दी थी बस एक गलती
Advertisement
trendingNow11697439

Girl Cheated: शादी से ऐन पहले लड़की दो करोड़ लेकर फरार, लड़के ने कर दी थी बस एक गलती

Fraud Girl: पहले तो उसने बड़े-बड़े वादे कर लिए आखिर में लड़के को निराशा हाथ लगी. लड़की सगाई के बाद और शादी के पहले दो करोड़ रुपए लेकर फरार हो गई. यह सब कैसे हुआ इसकी भी कहानी दिलचस्प है.

Girl Cheated: शादी से ऐन पहले लड़की दो करोड़ लेकर फरार, लड़के ने कर दी थी बस एक गलती

हाल ही में सोशल मीडिया के एक स्पेस में फ्रॉड शादियों को लेकर चर्चा चल रही थी. इसी चर्चा में चीन की एक शादी का उदाहरण केस स्टडी के तौर पर दिया गया. इस मामले में पता चला कि एक कपल सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे से मिले थे. कुछ मुलाकातों के दौर के बाद यह तय हुआ कि दोनों आगे चलकर शादी करेंगे. लेकिन इसके बाद जो हुआ वह शायद बहुत शर्मनाक था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला कुछ महीने पुराना है. लेकिन हाल ही में चर्चा में आ गया. चीन के शंघाई शहर का एक कपल कुछ सालों से रिलेशन में थे. दोनों सोशल मीडिया के जरिए दोस्त बने थे. लड़की की शादी पहले हो चुकी थी और उसकी एक बेटी थी. लड़के ने इसके बाद शादी करने की सहमति जता दी. लड़की ने एक एग्रीमेंट लिखवाया कि उसकी बेटी के लिए लड़के की तरफ से दो करोड़ रुपए दिए जाएंगे.

इसके बाद लड़के ने उस पर साइन भी कर दिया फिर दोनों की सगाई हुई. दोनों तरफ से रिश्तेदार और परिवार वाले इसमें शामिल हुए लेकिन अचानक कुछ ऐसा हो गया कि लड़की शादी से पहले ही गायब हो गई. लड़के ने मामला कोर्ट में पहुंचा दिया इसके बाद कोर्ट में लड़की भी पहुंच गई और उसने वह दस्तावेज दिखा दिए जिसमें लड़के ने खुद सहमति जताई थी. यही से गेम पलट गया.

क्योंकि किसी को यकीन नहीं था कि आखिरी राज क्या है. असल में इस दस्तावेज के मुताबिक यह पाया गया कि लड़के ने वादा किया था कि वह बेटी की पढ़ाई और पालन-पोषण के लिए दो करोड़ रुपए देगा. कोर्ट ने यह दलील सही पाई लेकिन लड़के की तरफ से भी जब दलील दी गई तो कोर्ट ने बीच का रास्ता निकालते हुए अपना निर्णय सुनाया. कोर्ट ने लड़की को आदेश दिया कि वह एक करोड़ रुपए लड़के को वापस कर दे. 

Trending news