प्लेन में 63 किलो के कुत्ते ने तीन सीटों पर बैठकर किया सफर, यात्रियों के उड़े होश
Advertisement

प्लेन में 63 किलो के कुत्ते ने तीन सीटों पर बैठकर किया सफर, यात्रियों के उड़े होश

US NEWS: प्लेन में सफर कर रहे डॉ़ग की फुटेज को पहले ही दिन टिकटॉक पर 17.5 मिलियन बार देखा गया. यह वीडियो उसके मालिक बोगनर द्वारा शूट किया गया था. 

Photo Credit - New York Post

Dog On The Plane: क्या होगा अगर आप एक प्लेन में सफर करने के लिए चढ़ें और उसी विमान एक भारी-भरकम कुत्ते को भी एक सीट पर बैठ देखे. शायद आपको हैरानी भरा झटका लगेगा. कुछ ऐसा ही हुआ अमेरिका के एक प्लेन में. न्यूयॉर्क के पोस्ट की एक खबर के मुताबिक 27 वर्षीय गेब्रियल बोगनर लॉस एंजिल्स से न्यूयॉर्क शहर जा रहे थे, उनके साथ उनका पांच साल कुत्ता डार्विन भी सफर कर रहा था.

डार्विन कोई आम कुत्ता नहीं है इसका वजन 63 किलो है जिसकी वजह से इसे फ्लाइट में बैठने के लिए तीन सीटों की जरुरत पड़ी. बोगनर ने बताया, 'लोग बिल्कुल चकित और हैरान थे, लेकिन हर कोई उसे देखने के लिए बहुत उत्साहित था, मैंने हवाईअड्डे पर इतने सारे लोगों को मुस्कुराते हुए कभी नहीं देखा.'

17.5 मिलियन बार देखा गया वीडियो
प्लेन में सफर कर रहे डार्विन की फुटेज को पहले ही दिन टिकटॉक पर 17.5 मिलियन बार देखा जा चुका है. यह वीडियो बोगनर द्वारा शूट किया गया था. यात्रियों ने पूरी यात्रा के दौरान 'अच्छा व्यवहार' करने के लिए कुत्ते की प्रशंसा की है.

बोगनर ने खुलासा किया कि यह यात्रा डार्विन की पहली उड़ान थी. उसने मजाक में कहा था कि 'एयरपोर्ट से गुजरने वाले लोगों के लिए एक वास्तविक घोड़े को अपनी ओर आते देखना निश्चित रूप से एक झटका था.'

इसलिए खरीदनी पड़ी सीटों की पंक्ति
टिकटॉक पर, बोगनर ने बताया कि डार्विन को एयरलाइन के सबसे बड़े कार्गो टोकरे में फिट होने के लिए बहुत बड़ा माना गया और उसके बैठने के लिए सीटों की एक पंक्ति खरीदने के लिए मजबूर होना पड़ा. विमान के फर्श पर डार्विन के कुछ समय बैठने के बाद, उड़ान परिचारकों ने उसे सीटों पर आराम करने की अनुमति दी, जो कि दुर्लभ है क्योंकि एयरलाइन की नीति जानवरों को सीटों पर कब्जा करने से रोकती है.

एक अन्य वीडियो में गेब्रियल ने क्रोहन रोग के साथ अपने संघर्ष के बारे में बताया कि कैसे डार्विन ने मुश्किल वक्त में उनका साथ दिया.

(Photo Credit - New York Post)

Trending news