...तो ईरानी समझकर श्रीनिवास कुचिभोथल की कर दी हत्या
Advertisement

...तो ईरानी समझकर श्रीनिवास कुचिभोथल की कर दी हत्या

कंसास के एक बार में स्पष्ट रूप से नस्ल के आधार पर दो भारतीयों पर गोली चलाने वाले संदिग्ध को पिछले सप्ताह जिस रेस्तरां से पकड़ा गया था, उसकी एक कर्मचारी ने 911 पर फोन कर कहा कि था संदिग्ध ने दो व्यक्तियों को गोली मारने की बात स्वीकारी है लेकिन उसने उन दो व्यक्तियों को ईरानी बताया।

...तो ईरानी समझकर श्रीनिवास कुचिभोथल की कर दी हत्या

ओलाथे (अमेरिका): कंसास के एक बार में स्पष्ट रूप से नस्ल के आधार पर दो भारतीयों पर गोली चलाने वाले संदिग्ध को पिछले सप्ताह जिस रेस्तरां से पकड़ा गया था, उसकी एक कर्मचारी ने 911 पर फोन कर कहा कि था संदिग्ध ने दो व्यक्तियों को गोली मारने की बात स्वीकारी है लेकिन उसने उन दो व्यक्तियों को ईरानी बताया।

मिसूरी की हेनरी काउंटी में 911 पर की गई कॉल की रिकॉर्डिंग से खुलासा हुआ कि रेस्तरां में काम करने वाली बार कर्मचारी ने पुलिस को सचेत किया था कि वह सायरन बजाते हुए इमारत की ओर नहीं आए क्योंकि इससे व्यक्ति घबरा जाएगा और कुछ बुरा हो सकता है। गोली मारकर श्रीनिवास कुचिभोथल की हत्या करने और आलोक मदसानी को घायल करने के बाद एडम पुरिंटन मिसूरी में एप्पलबी रेस्तरां गया जहां उसने बार कर्मी के समक्ष अपना अपराध कबूला। इस गोलीबारी के दौरान बीच-बचाव की कोशिश करने वाला इयान ग्रिलॉट (24) भी घायल हो गया।

बार कर्मी सैम सुइदा ने 911 पर की गई फोन कॉल में बताया कि व्यक्ति बार में आया और उसने कहा कि उसने कुछ ‘बहुत गलत’ किया है और वह पुलिस से बचकर भाग रहा है। सैम ने बताया कि पुरिंटन ने उसे बताया कि उसने ओलाथे में दो ईरानी लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी।

Trending news