Video: एयर एशिया के विमान में 32 हजार फुट की ऊंचाई पर हुआ कुछ ऐसा, डर गए 151 यात्री
Advertisement

Video: एयर एशिया के विमान में 32 हजार फुट की ऊंचाई पर हुआ कुछ ऐसा, डर गए 151 यात्री

एयर एशिया के विमान में 32000 फुट की ऊंचाई पर पल भर के लिए 151 यात्री काफी घबरा गए थे.

एयर एशिया के विमान की फाइल फोटो

सिडनी: एयर एशिया के विमान में 32000 फुट की ऊंचाई पर पल भर के लिए 151 यात्री काफी घबरा गए थे. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. न्यूज एजेंसी AFP के मुताबिक जब यह हालात बने उस वक्त एयर एशिया का यह विमान ऑस्ट्रेलिया से इंडोनेशिया जा रहा था. एयर एशिया की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि ज्यादा ऊंचाई पर विमान के कैबिन प्रेशर घट गया था, जिसके बाद उसे आनन-फानन में पर्थ में लैंड कराया गया. साथ ही कहा गया है कि ज्यादा ऊंचाई के चलते विमान में ऑक्सीजन मास्क नीचे आ गए थे और यात्रियों में घबराहट फैल गई थी. 

  1. एयर एशिया के विमान में हादसा टला
  2. 32000 फुट की ऊंचाई पर यात्रियों को होने लगी परेशानी
  3. ऑस्ट्रेलिया से इंडोनेशिया जा रहा था एयर एशिया का विमान

एयर एशिया ने कहा कि विमान में तकनीकी खामी आ गई थी. ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, टेक ऑफ के 25 मिनट बाद विमान को 32,000 फुट की ऊंचाई से नीचे 10,000 फुट पर आना पड़ा.

ये भी पढ़ें: महज 2,399 रुपए में करें हवाई जहाज से विदेश का सफर, ऐसे बुक कराएं टिकट

वीडियो सामने आया है जिसमें ऑक्सीजन मास्क पहने यात्री खौफजदा लग रहे हैं, अलार्म बज रहा है और एयर एशिया का स्टाफ लोगों को बता रहा है कि आपात स्थिति में लैंडिंग की तैयारी हो रही है और इसके लिए वे तैयार रहें. एयर एशिया ने इसके लिए माफी मांगी है और इसकी वजह तकनीकी खामी बताई है.

प्लेन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. ऑस्ट्रेलिया के पैसेंजर ने एक टीवी चैनल को बताया कि 'मैंने अपने मोबाइल से अपनी फैमिली को एक मैसेज भेजा था. हो सकता है, उन्हें वह मिला भी हो. वो सबकुछ बहुत डरावना था.' फ्लाइट में बैठे एक पैसेंजर ने बताया, 'हम समझ ही नहीं पा रहे थे कि फ्लाइट में क्या हो रहा था? प्लेन में इंग्लिश को छोड़कर सारी लैंग्वेज में वॉइस रिकॉर्डिंग्स थीं.'

Trending news