अमेरिका: रूसी सूत्र से बातचीत का मेल जारी करने के बाद डोनाल्ड ट्रंप ने की अपने बेटे की तारीफ
Advertisement

अमेरिका: रूसी सूत्र से बातचीत का मेल जारी करने के बाद डोनाल्ड ट्रंप ने की अपने बेटे की तारीफ

हिलेरी क्लिंटन को चुनाव में क्षति पहुंचाने संबंधित जानकारी देने की इच्छा रखने वाले रूसी सूत्र के साथ डोनाल्ड ट्रंप के बेटे की बातचीत से जुड़ा मेल सामने आया है. इस मेल के जारी होने के बाद ट्रंप ने अपने बेटे की पारदर्शिता की प्रशंसा की है.

ट्रंप के बड़े बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर ने मंगलवार को बात चीत के कई मेल जारी किए थे. (FILE PHOTO)

वाशिंगटन: हिलेरी क्लिंटन को चुनाव में क्षति पहुंचाने संबंधित जानकारी देने की इच्छा रखने वाले रूसी सूत्र के साथ डोनाल्ड ट्रंप के बेटे की बातचीत से जुड़ा मेल सामने आया है. इस मेल के जारी होने के बाद ट्रंप ने अपने बेटे की पारदर्शिता की प्रशंसा की है.

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बड़े बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर ने मंगलवार को बात चीत के कई मेल जारी किए थे. इसमें दिखाया गया था कि रूसी सूत्र अमेरिकी राष्ट्रपति पद के चुनाव की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन से संबंधित ‘संवेदनशील सूचना’ देने का प्रस्ताव दे रहे थे.

ट्रंप ने अपने एक बयान में कहा है कि मेरा बेटा बहुत अच्छा इंसान है और मैं उसकी पारदर्शिता की प्रशंसा करता हूं. ट्रंप के इस बयान को व्हाइट हाउस के उप प्रेस सचिव सारा हकाबी सैंडर्स ने अपने नियमित संवाददाता सम्मेलन के दौरान पढ़ा. हांलाकि सैंडर्स ने इससे संबंधित किसी भी सवाल का आगे जवाब नहीं दिया. उन्होंने पिछले साल राष्ट्रपति चुनाव के दौरान डोनाल्ड जूनियर ट्रंप और रूसी संपर्क के बारे में कोई जवाब नहीं दिया.

Trending news