US: एयरपोर्ट में पति को घसीट-घसीट कर पीटने लगी महिला, वजह जानकर हैरान रह गए पैसेंजर
Advertisement
trendingNow11500997

US: एयरपोर्ट में पति को घसीट-घसीट कर पीटने लगी महिला, वजह जानकर हैरान रह गए पैसेंजर

USA NEWS: अमेरिका में एक कपल का क्रिसमस इसलिए बेरंग हो गया क्योंकि एक पत्नी ने अपने पति के फोन में ऐसा कुछ देख लिया जो उसे जरा भी पसंद नहीं था. ऐसे में खुद को पहले से हो रहे अंदेशे की खबर जैसे ही सच निकली तो महिला ने अपनी पति की तबियत से धुनाई कर दी. 

सांकेतिक तस्वीर

Wife beat husband: अमेरिका के साउथ कैरोलिना स्थित एयरपोर्ट पर उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल मच गया जब एक महिला ने अचानक अपने पति को पिटना शुरू कर दिया. दोनों पति-पत्नी क्रिसमस पार्टी के लिए पड़ोस के स्टेट जा रहे थे. इस महिला के लाइफ पार्टनर ने जब उसके कहने पर मोबाइल का लॉक हटाया तो उसे फोन की गैलरी में कुछ दूसरी महिलाओं की आपत्तिजनक तस्वीरें देखने को मिलीं. जिसके बाद भड़की पत्नी ने आव देखा न ताव जो मिला उसी से पति को पीटने लगी.

पति को घसीट-घसीट कर पीटा

हसबैंड और वाइफ के बीच शुरू हुई मामूली कहासुनी कब मारपीट में बदल गई वहां मौजूद लोगों को पता तक नहीं चला. हंगामा बढ़ता देखकर सिक्योरिटी टीम ने उन्हें अलग करने की कोशिश की लेकिन अपनी धुम में अड़ी महिला उसे घसीट-घसीट कर पीटने लगी. इसके कुछ मिनटों बाद पहुंची लोकल पुलिस ने आरोपी महिला को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. वहीं उसके पति को हिदायत देकर छोड़ दिया. 

फरवरी में होगी कोर्ट में पेशी 

यूके की न्यूज़ वेबसाइट 'डेली स्टार' के मुताबिक, 55 साल की पाउला बारबोर ने पति पर अटैक कर दिया. पहले उसने पति को फोन फेंक कर मारा. फिर फोन उठाकर उसे एकबार फिर से जमीन पर पटक दिया. इसके बाद उसने पति पर लात घूसों की बौछार कर दी. उसने अपने पति को पंच भी मारा. इस मामले में पाउला को पुलिस ने बेल बॉन्ड भराकर अगले दिन जमानत पर रिहा कर दिया. वहीं पाउला ने कोर्ट में वादा किया है कि अब वो पति के साथ ऐसी हरकत नहीं करेंगी. वहीं पति की शिकायत पर उसके खिलाफ जो मामले दर्ज हुए हैं, उनकी दोबारा जांच कराई जाएगी. वहीं इन मुकदमों को लेकर पाउला को अगले साल 15 फरवरी को अदालत में फिर पेश होना होगा.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news