VIDEO : कोस्टा रिका में विमान दुर्घटना, दस अमेरिकी समेत 12 लोगों की मौत
Advertisement

VIDEO : कोस्टा रिका में विमान दुर्घटना, दस अमेरिकी समेत 12 लोगों की मौत

अधिकारियों ने बताया कि कल शाम उन्हें एयरलाइन से यात्रियों की केवल एक सूची मुहैया करायी गई है और उनकी पहचान की आधिकारिक पुष्टि की प्रतीक्षा कर रहे थे.

कोस्टा रिका : जनसुरक्षा मंत्रालय ने दुर्घटनास्थल के दुर्घटनाग्रस्त विमान के मलबे की तस्वीरें और वीडियो जारी किया है.

सान जोस : कोस्टा रिका में एक छोटे यात्री विमान के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से उसमें सवार सभी 12 लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में 10 अमेरिकी नागरिक और चालक दल के दो स्थानीय सदस्य शामिल हैं.

  1. मरने वालों में 10 अमेरिकी नागरिक. 
  2. मृतकों में चालक दल के दो स्थानीय सदस्य शामिल.
  3. दुर्घटनाग्रस्त विमान के मलबे की तस्वीरें और वीडियो जारी.

जनसुरक्षा मंत्रालय ने दुर्घटनास्थल के दुर्घटनाग्रस्त विमान के मलबे की तस्वीरें और वीडियो जारी किया है. यह हादसा पश्चिमोत्तर कोस्टारिका के गुआनाकास्टा में हुआ है. अधिकारियों ने बताया कि कल शाम उन्हें एयरलाइन से यात्रियों की केवल एक सूची मुहैया करायी गई है और उनकी पहचान की आधिकारिक पुष्टि की प्रतीक्षा कर रहे थे.

 

पढ़ें- आइवरी कोस्ट में विमान हादसा, कम से कम 4 लोगों की मौत

न्यूयार्क सिटी के उपनगर में रहने वाले एक परिवार ने बताया कि मृतकों में से पांच अमेरिकी परिजन छुट्टी पर गए थे. उनकी पहचान ब्रुस और इरेने स्टैनबर्ग और उनके बच्चे मैथ्यू, विलियम और जेचरी के रूप में की गई है. ब्रुस स्टैनबर्ग की बहन टमाना स्टैनबर्ग ने फेसबुक पर लिख कर बताया है, 'हम बहुत सदमे में हैं और इस समय नास्तिक हो गई हूं'. उन्होंने एनबीसी न्यूज के साथ एक साक्षात्कार में भी मौत की पुष्टि की है. यह विमान नेचर एयर का था और उससे फोन और ईमेल से संदेश का जवाब नहीं मिल सका.

(इनपुट एपी से)

Trending news