डोनाल्ड ट्रंप ने कैमरन से कहा, 'बेवकूफ नहीं हूं मैं'
Advertisement

डोनाल्ड ट्रंप ने कैमरन से कहा, 'बेवकूफ नहीं हूं मैं'

अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए रिपब्लिकन पार्टी के संभावित उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने सोमवार को इसका संकेत दिया कि वह ब्रिटिश प्रधानमंत्री डेविड कैमरन के साथ अपने खराब रिश्तों को खत्म कर सकते हैं। अमेरिका में मुसलमानों के प्रवेश पर रोक वाले ट्रंप के बयान को लेकर कैमरन ने उनकी आलोचना की थी।

डोनाल्ड ट्रंप ने कैमरन से कहा, 'बेवकूफ नहीं हूं मैं'

लंदन: अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए रिपब्लिकन पार्टी के संभावित उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने सोमवार को इसका संकेत दिया कि वह ब्रिटिश प्रधानमंत्री डेविड कैमरन के साथ अपने खराब रिश्तों को खत्म कर सकते हैं। अमेरिका में मुसलमानों के प्रवेश पर रोक वाले ट्रंप के बयान को लेकर कैमरन ने उनकी आलोचना की थी।

ट्रंप ने कहा, ‘ऐसा लगता है कि हमारे बीच बहुत अच्छा संबंध नहीं होगा। मैं उनके साथ अच्छे रिश्ते की उम्मीद करता हूं लेकिन वह समस्या का समाधान करने के इच्छुक नहीं है।’ कैमरन ने मुसलमानों के अमेरिका में प्रवेश पर रोक वाले ट्रंप के बयान को ‘विभाजनकारी, मूखर्तापूर्ण और गलत’ करार दिया था। ब्रिटेन के आईटीवी को दिए साक्षात्कार में ट्रंप ने कहा, ‘पहली बात कि मैं बेवकूफ नहीं हूं। मैं आपको यह बता सकता हूं कि मैं इसके उलट हूं। मैं विभाजनकारी, पक्षपाती नहीं हूं।’

 

Trending news