'फर्जी तस्वीर' के लिए डोनाल्ड ट्रंप की नाराजगी, रिपोर्टर ने कहा- मैं माफी मांगता हूं
Advertisement

'फर्जी तस्वीर' के लिए डोनाल्ड ट्रंप की नाराजगी, रिपोर्टर ने कहा- मैं माफी मांगता हूं

वॉशिंगटन पोस्ट के लिए राजनीतिक मामलों को कवर करने वाले डेव वीगल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की थी.  

राजनीतिक मामलों को कवर करने वाले डेव वीगल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की थी.(फाइल फोटो)

वॉशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने फ्लोरिडा में हो रही अपनी रैली को लेकर वॉशिंगटन पोस्ट के एक संवाददाता द्वारा भ्रामक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट किए जाने के बाद उसे माफी मांगने को कहा और संवाददाता ने अपनी गलती स्वीकारते हुए माफी भी मांगी. वॉशिंगटन पोस्ट के लिए राजनीतिक मामलों को कवर करने वाले डेव वीगल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की थी.  

  1. संवाददाता वीगल ने कुछ मिनट के भीतर ही माफी मांगी 
  2. तस्वीर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने से घंटों पहले की है
  3. रैली में शामिल होने के लिए आ रहे हजारों लोग रास्ते में थे. 

इस तस्वीर में दिख रहा था कि ट्रंप जब सार्वजनिक बैठक को संबोधित कर रहे थे तब कुर्सियां खाली पड़ी थीं. इस पर ट्रंप ने एक ट्वीट में कहा, ' वीगल द्वारा ट्विटर पर पोस्ट की गई तस्वीर मेरे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने से घंटों पहले की है, जिसमें खाली कुर्सियां दिख रही है. इस दौरान रैली में शामिल होने के लिए आ रहे हजारों लोग रास्ते में थे. वास्तविक तस्वीर अब दिखी है. पूरी जगह भरी हुई थी.

यह भी पढ़ें- डोनाल्ड ट्रंप ने कहा, कितना बेईमान है धोखेबाज 'वॉशिंगटन पोस्ट', रद्द किए प्रेस अधिकार

भीड़ इतनी ज्यादा थी कि बहुत सारे लोगों को बाहर ही रहना पड़ा. मैं माफी की मांग करता हूं. संवाददाता वीगल ने कुछ मिनट के भीतर ही माफी मांगते हुए ट्वीट किया जी हां, मैं माफी मांगता हूं. डेली मेल के डेविट मार्टोस्को ने जब मुझे इस चूक के बारे में बताया तो मैंने इसे डिलीट कर दिया. तस्वीर में जब आप दाहिने हिस्से में चल रहे थे तो मैं इसकी वजह से संशय में आ गया था.

' वीगल द्वारा माफी मांगने के बाद ट्रंप ने ट्वीट किया कि वह चाहते हैं कि संवाददाता को नौकरी से निकाला जाए. इसके अलावा ट्रंप ने शनिवार को  सुबह सीएनएन को भी कथित रूप से गलत रिपोर्टिंग के लिए निशाने पर लिया. 

Trending news