पाकिस्तान में सेना और नवाज सरकार के बीच हुई अनबन!
Advertisement
trendingNow1307943

पाकिस्तान में सेना और नवाज सरकार के बीच हुई अनबन!

पाकिस्तान के असैन्य एवं सैन्य नेतृत्व के बीच दरार की खबरों के बीच प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के तीन प्रमुख सहयोगियों ने सेना प्रमुख जनरल राहील शरीफ से मुलाकात की और पूरी स्थिति पर चर्चा की।

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के असैन्य एवं सैन्य नेतृत्व के बीच दरार की खबरों के बीच प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के तीन प्रमुख सहयोगियों ने सेना प्रमुख जनरल राहील शरीफ से मुलाकात की और पूरी स्थिति पर चर्चा की।

शरीफ के छोटे भाई और पंजाब के मुख्यमंत्री शाहबाज शरीफ, गृह मंत्री चौधरी निसार अली खान और वित्त मंत्री इशाक डार ने कल शाम सेना प्रमुख से मुलाकात की। सेना के सार्वजनिक मामलों की शाखा ‘इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस’ के अनुसार, बैठक रावलपिंडी में आर्मी हाउस में हुई और करीब 90 मिनट चली। आईएसआई प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल रिजवान अख्तर भी इस बैठक में मौजूद थे।

सेना ने इस महीने की शुरूआत में ‘डान’ अ़खबार में छपी एक खबर पर नाखुशी जताई थी। इस खबर में शक्तिशाली आईएसआई के आतंकवादी समूहों को परोक्ष समर्थन पर देश के असैन्य एवं सैन्य नेतृत्व के बीच अनबन के मुद्दे पर बात की गई थी।

बैठक के बाद सेना द्वारा जारी प्रेस विज्ञिप्ति में कहा गया कि प्रतिनिधिमंडल ने 6 अक्तूबर को राष्ट्रीय सुरक्षा के उल्लंघन की साजिश वाली खबर के संबंध में जांच की प्रगति और सिफारिशों पर सीओएएस को जानकारी दी।

Trending news