वीडियो: 12 साल की बच्ची से अकेले मिलना चाहता था लेकिन जोड़ने पड़े हाथ पैर
Advertisement

वीडियो: 12 साल की बच्ची से अकेले मिलना चाहता था लेकिन जोड़ने पड़े हाथ पैर

भारतीय मूल के एक युवक को ब्रिटेन के नॉर्थ शील्ड सिटी के पीडोफिल हंटर ग्रुप ने अरेस्ट किया है। इस युवक का नाम प्रजु प्रसाद बताया जा रहा है. प्रजु पर 12 साल की एक बच्ची से फ्लर्ट करने का आरोप लगाया है. प्रजु फेसबुक पर मैसेज कर बच्ची को मिलने के लिए बुला रहा था। बच्ची ने इस बात की जानकारी अपने परिवार दी. इसके बाद‘पीडोफिल हंटर ग्रुप’ के मेंबर्स ने प्रजु को अरेस्ट किया. 

 युवक ने दलील देते हुए कहा है कि वह बच्ची को सेक्स के लिए नहीं बल्कि मिलने के लिए बुला रहा था. (फोटो: स्क्रीन ग्रेब)

ब्रिटेन: भारतीय मूल के एक युवक को ब्रिटेन के नॉर्थ शील्ड सिटी के पीडोफिल हंटर ग्रुप ने अरेस्ट किया है। इस युवक का नाम प्रजु प्रसाद बताया जा रहा है. प्रजु पर 12 साल की एक बच्ची से फ्लर्ट करने का आरोप लगाया है. प्रजु फेसबुक पर मैसेज कर बच्ची को मिलने के लिए बुला रहा था। बच्ची ने इस बात की जानकारी अपने परिवार दी. इसके बाद‘पीडोफिल हंटर ग्रुप’ के मेंबर्स ने प्रजु को अरेस्ट किया. 

युवक ने बच्ची को फेसबुक पर लगातार मैसेज कर मिलने के लिए बुला रहा था. युवक बच्ची  से होटल में मिलना चाहता था लेकिन बच्ची और युवक की उम्र देखते हुए कमरा नहीं दिया गया. जिसके बाद युवक ने उसे शहर के नॉर्थ शील्ड के मेट्रो स्टेशन पर बुलाया. इस दौरान जब युवक स्टेशन पर बच्ची का वेट कर रहा था, तभी उसे ‘पीडोफिल हंटर ग्रुप’ के मेंबर्स ने धर दबोचा.

‘पीडोफिल हंटर ग्रुप’ के मेंबर्स ने युवक को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया है. युवक ने दलील देते हुए कहा है कि वह बच्ची को सेक्स के लिए नहीं बल्कि मिलने के लिए बुला रहा था. पुलिस ने सेक्शुअल एक्टिविटी के लिए मिलने की कोशिश के आरोप में युवक को गिरफ्तार किया है. न्यूकेसल कोर्ट ने उसे 9 महीने की जेल और 140 पाउंड (करीब 11 हजार 8 सौ रुपए) के जुर्माने की सजा सुनाई.

Trending news