इस अरबपति बिजनेसमैन की बेटी से शादी करने वाले को मिलेंगे 1200 करोड़ रुपये
Advertisement

इस अरबपति बिजनेसमैन की बेटी से शादी करने वाले को मिलेंगे 1200 करोड़ रुपये

हांगकांग के एक अरबपति बिजनेसमैन ने अपनी बेटी की शादी को लेकर एक अनोखी शर्त रखी है और साथ ही शादी करने वाले शख्‍स को 1200 करोड़ रुपये देने का ऑफर दिया है।

फोटो सौजन्‍य: फेसबुक

नई दिल्ली : हांगकांग के एक अरबपति बिजनेसमैन ने अपनी बेटी की शादी को लेकर एक अनोखी शर्त रखी है और साथ ही शादी करने वाले शख्‍स को 1200 करोड़ रुपये देने का ऑफर दिया है।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, इस बिजनेसमैन ने हाल में ऐलान किया है कि जो उसकी बेटी से शादी करेगा, उसे 1200 करोड़ रुपये उसकी तरफ से दिए जाएंगे। हालांकि, यह मामला चार साल पहले भी सुर्खियों में आया था। अब एक रिपोर्ट के बाद यह मामला फिर से सुर्खियों में है। असल में हांगकांग के बिजनेसमैन सेसिल चाउ ने बेटी जिगी चाउ के सामने चार साल पहले शादी का प्रस्‍ताव रखा था। उस समय बेटी की ओर से उसे एक चौंकाने वाला जवाब मिला था। जिसे सुनकर चाउ इतने परेशान हो गए कि उन्होंने एलान कर दिया कि जो शख्‍स उनकी बेटी से शादी करेगा, उसे वह करोड़ों रुपए देंगे लेकिन उनकी बेटी आज तक किसी पुरुष के साथ शादी के लिए तैयार नहीं हुई। अब सेलिल ने शादी करने पर 1200 करोड़ रुपये देने का ऑफर दिया है।

चार साल पहले जब पिता ने जिगी से शादी की बात की तो बेटी ने साफ कह दिया कि उसे पुरुषों में कोई दिलचस्पी नहीं है। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, असल जिंदगी में जिगी चाउ लेस्बियन है और इसी वजह से वह किसी पुरुष के साथ शादी नहीं करना चाहती है। साल 2012 में इस बिजनेसमैन ने परेशान होकर घोषणा की थी कि जो मेरी बेटी को शादी के लिए तैयार कर लेगा, उसे 400 करोड़ रुपए दिए जाएंगे। इस लड़की की शादी के लिए करीब 20,000 लोगों के प्रपोजल आए थे, लेकिन इस लड़की ने सबको रिजेक्ट कर दिया। लड़की ने सार्वजनिक तौर पर भी कह रखा है कि वो लेस्बियन है और पिछले 9 साल से वह किसी के साथ रिलेशन में हैं। उसकी किसी पुरुष के साथ शादी में दिलचस्‍पी नहीं है।

Trending news