Pakistan: इमरान खान ने भी कर दी राहुल गांधी वाली ‘गलती’, अब सोशल मीडिया पर हो रही है ट्रोलिंग
Advertisement
trendingNow11353357

Pakistan: इमरान खान ने भी कर दी राहुल गांधी वाली ‘गलती’, अब सोशल मीडिया पर हो रही है ट्रोलिंग

Pakistan News: इंटरनेट पर वायरल क्लीप में दावा किया जा रहा है कि इमरान खान ने आटे की कीमत लीटर में बता दी है. लोग इस पर लगातार रिएक्शन दे रहे हैं. 

Pakistan: इमरान खान ने भी कर दी राहुल गांधी वाली ‘गलती’, अब सोशल मीडिया पर हो रही है ट्रोलिंग

Imran Khan News:   कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हाल ही में एक रैली को संबोधित करते हुए आटे की कीमत प्रति किलो की जगह प्रति लीटर में बता दी थी जिसके बाद बीजेपी ने उन पर जमकर निशाना साधा था. इसके जवाब में कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी लीडर्स के कई ऐसे बयानों के वीडियो ट्वीट किए जिनमें बीजेपी नेता भाषण देते वक्त कुछ गलती कर बैठते हैं. अब ऐसा ही कुछ पाकिस्तान में भी देखने को मिला है. यहां किसी और ने नहीं बल्कि देश के पूर्व पीएम इमरान खान आटे को लीटर में तौलने की गलती कर बैठे हैं और अब उनके भाषण की क्लिप वायरल हो रही है. वायरल क्लीप में दावा किया जा रहा है कि इमरान खान ने आटे के लिए लीटर का का प्रयोग किया.

चंद सेकेंड्स की क्लिप वायरल?
 इस कथित क्लिप में इमरान खान को कहते हुए सुना जा सकता है, “आटा दोगुना हो गया है. 50 रुपये हमारे दौर में एक किलो आटा था आज वो कराची के अंदर 100 रुपये लीटर ऊपर चला गया है.” सोशल मीडिया पर अब इसे लेकर मीम्स की बाढ़ आ गई है. लोग उनके बयान के साथ ही राहुल गांधी के बयान का जिक्र करते हुए तंज कस रहे हैं.

चंद सेंकेड की क्लिप वायरल
वैसे राहुल गांधी की तरह ही इमरान खान की भी चंद सेकेंड्स की क्लिप वायरल हो रही है. इससे ये पता नहीं लगता कि उन्होंने अपनी गलती बाद में सुधार ली थी या नहीं. गौरतलब है कि राहुल गांधी ने अपनी गलती तुरंत ठीक कर ली थी.

राहुल ने तुरंत ठीक भी कर ली थी अपनी गलती
रामलीला मैदान में चार सितंबर को कांग्रेस पार्टी महंगाई के खिलाफ हल्लाबोल रैली की थी. इस दौरान राहुल गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए साल 2014 और 2022 के बीच रोजमर्रा की चीजों के दामों में जबरदस्त उछाल के बारे में बताया.  यूपीए की सरकार के समय से कीमतों की तुलना करते हुए वो कहते हैं, "सरसों का तेल 90 रुपये लीटर, आज 200 रुपये लीटर, दूध 33 रुपये लीटर आज 60 रुपये लीटर, आटा 22 रुपये लीटर, आज 40 रुपये लीटर" हालांकि इसके तुरंत बाद ही वह अपनी गलती ठीक कर लेते हैं. लेकिन उनकी जो क्लिप वायरल हुई उसमें सिर्फ उनकी गलती ही दिख रही थी .

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

 

Trending news