इमरान खान ने फिर से निकाह करने के दिए संकेत
Advertisement

इमरान खान ने फिर से निकाह करने के दिए संकेत

पाकिस्तान को क्रिकेट वर्ल्ड कप दिलाने वाली टीम के कप्तान और अब राजनीतिक नेता इमरान खान ने मंगलवार को संकेत दिए कि वह फिर से निकाह कर सकते हैं। गौरतलब है कि इमरान ने कुछ ही दिन पहले बीबीसी की एंकर रेहम खान के साथ अपने निकाह की खबरों के बारे में कहा था कि उन्हें बहुत बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया जा रहा है।

इमरान खान ने फिर से निकाह करने के दिए संकेत

इस्लामाबाद/लंदन : पाकिस्तान को क्रिकेट वर्ल्ड कप दिलाने वाली टीम के कप्तान और अब राजनीतिक नेता इमरान खान ने मंगलवार को संकेत दिए कि वह फिर से निकाह कर सकते हैं। गौरतलब है कि इमरान ने कुछ ही दिन पहले बीबीसी की एंकर रेहम खान के साथ अपने निकाह की खबरों के बारे में कहा था कि उन्हें बहुत बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया जा रहा है।

लंदन से वापस लौटे 62 वर्षीय इमरान ने इस्लामाबाद में कहा, ‘निकाह कोई गुनाह नहीं है, लेकिन जब पहले निकाह से आपके बच्चे हों, तब वहीं पहली प्राथमिकता होते हैं।’ खबरों की मानें तो इमरान अपने निकाह के बारे में दोनों बेटों से बातचीत करने गए थे। उनके दोनों बेटे पूर्व पत्नी जमीमा गोल्डस्मिथ के साथ रहते हैं।

उन्होंने कहा कि नए सिरे से जिन्दगी शुरू करने की योजना के बारे में बेटों को बताना बहुत जरूरी था।

इमरान ने कहा, ‘पहले वे तलाक से प्रभावित हुए और अब दोबारा होने वाले निकाह से। 10 साल तक मैंने दोबारा निकाह के बारे में सोचा ही नहीं क्योंकि मैं अपने बच्चों को तकलीफ नहीं पहुंचाना चाहता था।’ उन्होंने कहा, ‘जब तक मैं अपने बच्चों से बात न कर लूं, निकाह के बारे में कोई बयान नहीं देना चाहता। मुझे बच्चों से मिलने का मौका मिला.. मैं इस सप्ताह आपको खुशखबरी दूंगा।’ इससे पहले हीथ्रो हवाईअड्डे पर इमरान ने कहा था कि वह अपने निकाह के बारे में ‘खुशखबरी’ बांटने पाकिस्तान जा रहे हैं।

उन्होंने सोमवार रात पाकिस्तानी पत्रकारों से कहा, ‘मैं अपने निकाह के बारे में खुशखबरी देश के साथ बांटने पाकिस्तान जा रहा हूं। मेरे पास छुपाने को कुछ भी नहीं है।’

 

Trending news