VIDEO : साहा-हेजलवुड के बीच हुई कहासुनी, अंपायर ने संभाला
Advertisement

VIDEO : साहा-हेजलवुड के बीच हुई कहासुनी, अंपायर ने संभाला

रांची में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहा टेस्ट मैच काफी रोमांचक हो चुका है. ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 451 रन की चुनौती देकर भारत के सामने बड़ी मुश्किल खड़ी कर दी थी, लेकिन टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने अपना दम दिखाते हुए मैच पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली है. 

साहा-हेजलवुड के बीच हुई कहासुनी (PIC : BCCI)

नई दिल्ली : रांची में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहा टेस्ट मैच काफी रोमांचक हो चुका है. ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 451 रन की चुनौती देकर भारत के सामने बड़ी मुश्किल खड़ी कर दी थी, लेकिन टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने अपना दम दिखाते हुए मैच पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली है. 

मैच के रोमांच के बीच मैदान पर दो खिलाड़ियों के बीच गरमागरमी देखने को भी मिली. हालांकि, बाद ज्यादा नहीं बढ़ पाई क्योंकि अंपायर ने मामले को समझदारी से संभाल लिया. दरअसल, क्रीज पर टीम इंडिया के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा और रिद्धिमान साहा डटे हुए हैं. ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज इन दोनों को आउट करने के भरकस कोशिश कर रहे हैं, लेकिन कामयाब नहीं हो पा रहे हैं. इस बीच ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज जोश हेजलवुड और भारतीय बल्लेबाज रिद्धिमान साहा के बीच थोड़ी कहासुनी हो गई. हेजलवुड ने साहा से कुछ कहा और साहा ने भी इसका जवाब दिया. इसके बाद अंपायर ने इस मामले में बीचबचाव किया.

बता दें कि तेज गेंदबाजों के बेअसर रहने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने दोनों तरफ से स्पिनर्स से गेंदबाजी कराई. नाथन लॉयन और ओ कीफी ने कोशिश तो काफी की, लेकिन वह अपनी टीम को सफलता नहीं दिला पाए. 

दोनों ही गेंदबाजों ने कई मौके बनाए, लेकिन रांची टेस्ट में किस्मत भारत के साथ है. भारत की तरफ से चेतेश्वर पुजारा ने शानदार बल्लेबाजी की. पुजारा और साहा के बीच 100 रन की साझेदारी हो चुकी है. इस साझेदारी में साहा ने 54 और पुजारा ने 45 रन बनाए. हेजलवुड लगातार शॉर्ट गेंद से साहा और पुजारा को परेशान करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन इन दोनों खिलाड़ियों के पैर अब क्रीज पर जम चुके हैं. 

Trending news