Video: इस शख्स ने अंडरवियर के साथ किया कुछ ऐसा, दुनिया में हो रहा नाम
Advertisement

Video: इस शख्स ने अंडरवियर के साथ किया कुछ ऐसा, दुनिया में हो रहा नाम

 इटली के शख्स ने अंडरवियर के साथ ऐसा कारनामा किया है, जिसके चलते दुनिया भर में उसका नाम हो रहा है.

इटली के शख्स सिल्वियो साबा (Silvio Sabba) ने अंडरवियर के साथ बनाया रिकॉर्ड. (तस्वीर साभार यूट्यूब पेज: Guinness world record)

अंडरवियर तो शायद हम सब पहनते हैं, लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि इसके चलते किसी शख्स का दुनिया में नाम हो सकता है. इटली के शख्स ने अंडरवियर के साथ ऐसा कारनामा किया है, जिसके चलते दुनिया भर में उसका नाम हो रहा है. सिल्वियो साबा (Silvio Sabba) नाम के इस शख्स ने महज 30 सेकेंड में 13 अंडरवियर पहनकर अपना नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज करा लिया है. गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड के यूट्यूब पेज से शेयर किए गए इस कारनामे का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें दिख रहा है कि इस शख्स का अंडरवियर पहनने का तरीका भी बेहद अनोखा है.

  1. अंडरवियर के साथ एक शख्स ने बनाया रिकॉर्ड
  2. 30 सेकेंड में इटली के शख्स ने पहने 13 अंडरवियर
  3. अंडरवियर पहनने का यह रिकॉर्ड गिनीज बुक में दर्ज

सिल्वियो साबा नाम का यह शख्स रोडान शहर का रहने वाला है. उसने इस रिकॉर्ड बनाने के लिए पहले सारे अंडरवियर को मेज पर रख देता है. इसक बाद टाइम शुरू होते ही वह मेज पर से एक-एक अंडरवियर उठाता है और उछलकर पहनता है. वह हाथों में अंडरवियर रखकर इस तरह से उछलता है कि उसके पैर सीधे अंडरवियर के होल में चले जा रहे हैं. हालांकि एकाध मौकों पर उसकी यह तकनीक नाकाम भी होती है, लेकिन वह रिकॉर्ड बनाने में सफल साबित हो गया है.

सिल्वियो साबा नाम के इस शख्स ने अंडरवियर पहनने का यह कारनामा कर दुनिया भर में नाम कमा लिया है. गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज होने के बाद शख्स को लोग जानने लगे हैं. 30 सेकेंड में 13 अंडरवियर पहनने के बाद इटली का यह शख्स राहत की सांस लेता है. एक सांस में इतने सारे अंडरवियर पहनने के बाद वह राहत महसूस करता दिख रहा है. तभी कहते हैं कई बार लोग नाम कमाने के लिए न जाने कैसी-कैसी हरकतें कर जाते हैं.

Trending news