'PLAYBOY' के लिए हुस्न बेपर्दा करेगी मॉडल जेनी मैक्कार्टी!
Advertisement

'PLAYBOY' के लिए हुस्न बेपर्दा करेगी मॉडल जेनी मैक्कार्टी!

पुरुषों की लाइफ स्टाइल पत्रिका ‘प्लेब्वॉय’ मार्च 2016 के बाद मॉडलों की निर्वस्त्र तस्वीरें प्रकाशित नहीं करेगी। ऐसा होने से पहले, हॉलीवुड की अभिनेत्री जेनी मैक्कार्टी इस पत्रिका के लिए अपना हुस्न बेपर्दा करने को तैयार हैं। ई ऑनलाइन की खबर के मुताबिक, 1953 से प्रकाशित हो रही प्लेबॉय ने मंगलवार को घोषणा की थी कि मार्च 2016 के अंक से पत्रिका में मॉडलों की निर्वस्त्र तस्वीरें नहीं छपेंगी।

'PLAYBOY' के लिए हुस्न बेपर्दा करेगी मॉडल जेनी मैक्कार्टी!

लॉस एंजिलिस: पुरुषों की लाइफ स्टाइल पत्रिका ‘प्लेब्वॉय’ मार्च 2016 के बाद मॉडलों की निर्वस्त्र तस्वीरें प्रकाशित नहीं करेगी। ऐसा होने से पहले, हॉलीवुड की अभिनेत्री जेनी मैक्कार्टी इस पत्रिका के लिए अपना हुस्न बेपर्दा करने को तैयार हैं। ई ऑनलाइन की खबर के मुताबिक, 1953 से प्रकाशित हो रही प्लेबॉय ने मंगलवार को घोषणा की थी कि मार्च 2016 के अंक से पत्रिका में मॉडलों की निर्वस्त्र तस्वीरें नहीं छपेंगी।

जेनी मैक्कार्टी (42) ने 1993 में प्लेबॉय के लिए निर्वस्त्र हो कर मॉडलिंग की शुरूआत की थी। उन्होंने कहा ‘मैं एक और बार, आखिरी बार फिर से ऐसा करना चाहती हूं।’ पत्रिका की तारीफ करते हुए जेनी मैक्कार्टी ने कहा कि पत्रिका के लिए कुछ भी करने में उन्हें कभी शर्मिन्दगी महसूस नहीं हुई।

Trending news