डेटिंग एप पर जिस शख्स से हुई दोस्ती, उसकी पत्नी को मारने के लिए महिला ने दी ऑनलाइन सुपारी, हुई गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow11726327

डेटिंग एप पर जिस शख्स से हुई दोस्ती, उसकी पत्नी को मारने के लिए महिला ने दी ऑनलाइन सुपारी, हुई गिरफ्तार

US Crime News: यह महिला 2020 में एक डेटिंग एप के जरिए एक शख्स से जुड़ीं जो कि यूएस एयर फोर्स में बतौर पायलट काम कर चुका था. दोनों की दोस्ती गहरी हो गई. एक दिन सेसर के दोस्त ने उसे बताया कि वह किसी अन्‍य महिला से रिलेशनशिप में है. 

डेटिंग एप पर जिस शख्स से हुई दोस्ती, उसकी पत्नी को मारने के लिए महिला ने दी ऑनलाइन सुपारी, हुई गिरफ्तार

US Crime News: अमेरिका में एक महिला को ऑनलाइन मार्केट से कॉन्‍ट्रैक्‍ट किलर को हत्या करने के लिए भुगतान के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. आरोपी महिला का नाम मेलोडी सेसर है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वह 2020 में एक डेटिंग एप के जरिए एक शख्स से जुड़ीं जो कि यूएस एयर फोर्स में बतौर पायलट काम कर चुका था. दोनों की दोस्ती गहरी हो गई.

सेसर को पता चला दोस्त की यह बात
एक दिन सेसर के दोस्त ने उसे बताया कि वह किसी अन्‍य महिला से रिलेशनशिप में है और उनकी शादी हो चुकी है. यह जानकार सेसर गुस्‍सा हो गई और दोस्त से कहा कि मैं उम्‍मीद करती हूं कि तुम पहाड़ से गिरकर मर जाओ.

ऑनलाइन से साधा अपराधियों से संपर्क
सेसर ने इसके बाद अपने दोस्त की पत्नी को मारने का इरादा कर लिया और इसके लिए डार्क वेब पर ऑनलाइन क्राइम कॉन्ट्रैक्ट के बारे में जानकारी जुटाई.  सेसर जिस साइट पर गई थी वो बंद हो चुकी है. यह साइट कथित तौर पर अपहरण, हत्या जैसी अपराधों के लिए सर्विस उपलब्ध कराती थी.

सेसर को सुरक्षा एजेंसियों ने किया गिरफ्तार
हालांकि सेसर अपने इरादों में कामयाब नहीं हो सकी क्योंकि सुरक्षा एजेंसियों तक उसकी जानकारी पहुंच गई. सेसर को 18 मई को गिरफ्तार कर लिया गया. फेडरल एजेंटों ने 11 मई की शिकायत में कहा कि सेसर पर डेटिंग साइट पर मिलने वाले व्यक्ति की पत्नी की हत्या के बदले में एक ऑनलाइन साइट पर बिटकॉइन में लगभग 10,000 डॉलर स्थानांतरित करने का आरोप है।

शिकायत में कहा गया है कि सेसर की जब अपने दोस्त की एक अन्य महिला के साथ रिलेशनशिप के बारे में पता चला तो उसने कथित रूप से डार्क वेब की ओर रुख किया। अधिकारियों ने कहा कि सेसर ने एक छद्म नाम ‘कैट्री’ के नाम से  कथित तौर पर वेबसाइट पर अपना हिट ऑर्डर पोस्ट किया.

Trending news