नवाज शरीफ को Biopic बनवाने की मिली सलाह, ट्विटर पर कुछ ऐसे उड़ा मजाक
Advertisement
trendingNow1415560

नवाज शरीफ को Biopic बनवाने की मिली सलाह, ट्विटर पर कुछ ऐसे उड़ा मजाक

पनामा पेपर्स में नाम सामने आने के बाद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को अदालत ने 10 साल और उनकी बेटी मरियम नवाज को 7 साल की सजा सुनाई है.

नवाज शरीफ को Biopic बनवाने की मिली सलाह, ट्विटर पर कुछ ऐसे उड़ा मजाक

नई दिल्ली : पनामा पेपर्स में नाम सामने आने के बाद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को अदालत ने 10 साल और उनकी बेटी मरियम नवाज को 7 साल की सजा सुनाई है. अदालत ने नवाज पर 73 करोड़ और मरियम पर 18 करोड़ का जुर्माना भी लगाया है. शरीफ के दामाद कैप्टन सफदर को भी एक साल की सजा सुनाई गई है. आपको बता दें कि अदालत ने नवाज शरीफ की सजा का ऐलान चार घंटे की देरी से किया है.

सजा पर अदालत की तरफ से दोपहर 12.30 बजे घोषणा की जानी थी. लेकिन यह फैसला शाम करीब 4.30 बजे सुनाया गया. नवाज शरीफ के खिलाफ फैसला आने के बाद यूजर्स ने सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और उनके परिवार को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. हमजा सैफ नामक एक यूजर ने सुप्रीम कोर्ट की तरफ से फैसला में देरी होने पर कुछ इस तरह अपनी प्रतिक्रिया दी है.

एक अन्य यूजर ने ट्विटर पर लिखा है कि नवाज शरीफ को अपनी बायोपिक बनवाने के लिए राजकुमार हिरानी से संपर्क करना चाहिए. उसने यह भी सलाह दी है कि मूवी का नाम 'गंजू' होना चाहिए.

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि एक बार उसने कहा था, फिर उसने करके दिखाया.

पाकिस्तान में यह फैसला आने के बाद 25 जुलाई को होने वाले आम चुनावों पर असर पड़ना लाजिमी है. नवाज की बेटी मरियम पाकिस्तान में चुनाव लड़ रहीं है. आपको बता दें कि नवाज शरीफ और उनके तीन बच्चों के खिलाफ जवाबदेही अदालत में भ्रष्टाचार के चार मामले चल रहे हैं. पनामा पेपर मामले में पिछले साल सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद नेशनल अकाउंटबिलिटी ब्यूरो ने जवाबदेही अदालत में मामला दायर किया था.

Trending news