एक्स्ट्रा केचप देने से रेस्त्रां ने किया इनकार, तो लड़की ने मैनेजर का किया ये हाल
Advertisement

एक्स्ट्रा केचप देने से रेस्त्रां ने किया इनकार, तो लड़की ने मैनेजर का किया ये हाल

पुलिस के एक प्रवक्ता एंथनी बर्टागना ने एएफपी को बताया कि गुस्साई गालो ने रेस्त्रां में घुसकर मैनेजर को पीटना और उसका गला दबाना शुरू कर दिया.

फाइल फोटो

लॉस एंजिलिस: कैलिफोर्निया की एक महिला को मैकडॉनल्ड के एक प्रबंधक को पीटने और उसका गला दबाने के आरोप में बुधवार को गिरफ्तार किया गया. दरअसल महिला ने मैकडॉनल्ड से खाने के किसी सामान का ऑर्डर किया था और उसमें पर्याप्त मात्रा में केचप नहीं मिलने पर उसने गुस्से में प्रबंधक पर हमला कर दिया. मायरा बेरेनिस गालो नाम की 24 वर्षीय महिला ने अक्टूबर को मैकडॉनल्ड से ड्राइव थ्रू के जरिए सांता एना शहर में खाने के सामान का ऑर्डर किया था. 

पहले की पिटाई, फिर दबाया गला
पुलिस के एक प्रवक्ता एंथनी बर्टागना ने एएफपी को बताया कि गुस्साई गालो ने रेस्त्रां में घुसकर मैनेजर को पीटना और उसका गला दबाना शुरू कर दिया. बर्टागना ने बताया, ‘‘ वह गुस्से में थी क्योंकि उसे केचप नहीं मिला था.' 

fallback
(फोटो साभार: ट्विटर/@duckm4st3r)

उन्होंने बताया कि महिला के साथ ही आए एक पुरुष ने बीच-बचाव करके उसे वहां से हटाया. यह घटना कैमरे में भी कैद हुई है. महिला के जाने के बाद वहां मौजूद कुछ लोगों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. मौके पर पहुंची पुलिस ने कैमरे के फुटेज के आधार पर मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि महिला पुलिस की गिरफ्तारी हो पाई है या नहीं.

(इनपुटःभाषा)

Trending news