डोनाल्‍ड ट्रंप का टेप ओबामा को घृणास्पद लगा: व्हाइट हाउस
Advertisement

डोनाल्‍ड ट्रंप का टेप ओबामा को घृणास्पद लगा: व्हाइट हाउस

अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने राष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप का 2005 का टेप घृणास्पद पाया है जिसमें ट्रंप ने महिलाओं के बारे में कामुक टिप्पणियां की हैं।

डोनाल्‍ड ट्रंप का टेप ओबामा को घृणास्पद लगा: व्हाइट हाउस

वाशिंगटन : अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने राष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप का 2005 का टेप घृणास्पद पाया है जिसमें ट्रंप ने महिलाओं के बारे में कामुक टिप्पणियां की हैं।

व्हाइट हाउस के प्रेस सचिव जोश अर्नेस्ट ने कल यहां रिपोर्टरों को बताया कि राष्ट्रपति ने उसी तरह टेप को घृणास्पद पाया जिस तरह ज्यादातर अमेरिकियों ने पाया। और मैं समझता हूं कि लोगों की तरफ से बहुत साफ बयान है कि (टेप में दिखाए गए) ये बयान यौन हमले हैं। अर्नेस्ट ने कहा कि मैं जानता हूं कि आपने सप्ताहांत उप राष्ट्रपति को सुना और वह ऐसा अवलोकन है जो हमने व्यापक विविध स्रोतों से सुना। यही वजह है कि मुझे लगता है कि ढेर सारे लोगों ने माना कि ये बयान कड़ी निंदा के लायक हैं। उन्होंने कहा कि रिपब्लिकन पार्टी की मौजूदा स्थिति पिछले आठ साल के दौरान उनके काम का एक प्रतिबिंब है।

अर्नेस्ट ने कहा कि सात साल से ज्यादा अरसे से वाशिंगटन में रिपब्लिकन ने राष्ट्रपति ओबामा के विरोध को सभी अन्य चीजों पर, यहां तक कि कंजरवेटिव एजेंडा पर भी तरजीह दी जिनका वह समर्थन करने का दावा करते हैं।

Trending news