पाकिस्तान में सेना के हवाई हमले में 15 आतंकवादी मारे गए
Advertisement

पाकिस्तान में सेना के हवाई हमले में 15 आतंकवादी मारे गए

पाकिस्तान के अशांत उत्तर पश्चिमी कबायली क्षेत्र में सेना के हवाई हमले में कम से कम 15 आतंकवादी मारे गए। सेना ने बताया कि कल रात उतरी वजीरितान कबायली जिले में दत्ता खेल क्षेत्र के समीप के इलाकों को जंगी जेट विमानों ने निशाना बनाया।

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के अशांत उत्तर पश्चिमी कबायली क्षेत्र में सेना के हवाई हमले में कम से कम 15 आतंकवादी मारे गए। सेना ने बताया कि कल रात उतरी वजीरितान कबायली जिले में दत्ता खेल क्षेत्र के समीप के इलाकों को जंगी जेट विमानों ने निशाना बनाया।

सेना ने एक बयान में बताया कि बिल्कुल सटीकता के साथ किए गए इन हवाई हमलांे में कुछ विदेशियों समेत 15 आतंकवादियों की मौत हुई। मारे गए आतंकवादियों की संख्या का स्वतंत्र सूत्रों से सत्यापन नहीं हो सका है क्योंकि यह क्षेत्र मीडिया की पहुंच के बाहर है।

पाकिस्तान ने पिछले साल उत्तरी वजीरिस्तान में आतंकवादियों के खिलाफ सैन्य अभियान शुरू किया था और सेना ने अबतक 1500 से अधिक आतंकवादियों को मार गिराया लेकिन आतंकवादी अफगानिस्तान से सटी सुदूर सीमावर्ती क्षेत्रों में अब भी मौजूद हैं। इससे सेना हमला करने के लिए बाध्य है।

सेना का यह नवीनतम हमला ऐसे समय हुआ है जब आतंकवादियों ने बुधवार को कराची में एक बस पर हमला किया था जिसमें 45 लोग मारे गए थे। बस में अल्पसंख्यक शिया इस्लामी सवार थे।

Trending news