आतंकियों को भारत पर हमले के लिए 'उकसा' रहा है हाफिज सईद: BSF
Advertisement
trendingNow1276880

आतंकियों को भारत पर हमले के लिए 'उकसा' रहा है हाफिज सईद: BSF

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने गुरुवार को कहा कि जमात उद दावा प्रमुख हाफिज सईद सीमा से लगे क्षेत्र स्थित आतंकवादी शिविरों का दौरा कर रहा है और आतंकवादियों को भारत में आतंकवादी हमले करने के लिए ‘लगातार भड़का’ रहा है। बीएसएफ ने आरोप लगाया कि मुम्बई आतंकवादी हमले के मुख्य षड्यंत्रकर्ता के इस अभियान में पाकिस्तानी सुरक्षा बलों की भी मिलीभगत है।

आतंकियों को भारत पर हमले के लिए 'उकसा' रहा है हाफिज सईद: BSF

जम्मू : सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने गुरुवार को कहा कि जमात उद दावा प्रमुख हाफिज सईद सीमा से लगे क्षेत्र स्थित आतंकवादी शिविरों का दौरा कर रहा है और आतंकवादियों को भारत में आतंकवादी हमले करने के लिए ‘लगातार भड़का’ रहा है। बीएसएफ ने आरोप लगाया कि मुम्बई आतंकवादी हमले के मुख्य षड्यंत्रकर्ता के इस अभियान में पाकिस्तानी सुरक्षा बलों की भी मिलीभगत है।

बीएसएफ के महानिरीक्षक (जम्मू सीमांत क्षेत्र) राकेश शर्मा ने आज यहां संवाददाताओं से कहा कि पाकिस्तान के सुरक्षा बल सईद को इसकी इजाजत दे रहे हैं कि वह सीमाई क्षेत्रों में ‘खुलेआम घूमकर’’ आतंकवादी समूहों को भड़काये। शर्मा ने कहा, ‘आपने देखा है कि हाफिज सईद लगातार आतंकवादियों को भड़काता है। हाल में यह सूचनाएं मिली हैं आतंकवादी शिविरों एवं आतंकवादी प्रशिक्षण केंद्रों में इस बारे में भड़काउ भाषण दिये जा रहे हैं कि हमें (सीमापार इस ओर) आतंकवादी कृत्यों की योजना बनानी है।’ बीएसएफ महानिरीक्षक इस सवाल का उत्तर दे रहे थे कि क्या सीमापार आतंकवादी ढांचे में बढ़ोतरी हुई है।

शर्मा ने कहा कि सीमापार ऐसी गतिविधियों में बढ़ोतरी हुई है। आतंकवादियों को दिये जाने वाले भड़काउ भाषण बढ़ गए हैं। उन्होंने कहा, ‘वह (हाफिज सईद) भड़काउ भाषणों में लिप्त है। वह यह सियालकोट और अन्य क्षेत्रों में करता रहा है, वह पाकिस्तान के विभिन्न हिस्सों का दौरा कर रहा है।’

Trending news