VIDEO : झूला झूल रही लड़की 25 फीट ऊपर से गिरी, लोगों ने कैच कर बचा दी जान
Advertisement
trendingNow1331117

VIDEO : झूला झूल रही लड़की 25 फीट ऊपर से गिरी, लोगों ने कैच कर बचा दी जान

आपने कई बार एम्यूजमेंट पार्कों के झूले गिरने और कई लोगों के घायल-मरने की खबरें सुनी होंगी, लेकिन इस बार हुए हादसे में लोगों की सूझबूझ से एक 14 साल की लड़की की जान बचा ली गई है. 

एम्यूजमेंट पार्क में राइड ले रही लड़की 25 फीट ऊपर से गिरी

नई दिल्ली : आपने कई बार एम्यूजमेंट पार्कों के झूले गिरने और कई लोगों के घायल-मरने की खबरें सुनी होंगी, लेकिन इस बार हुए हादसे में लोगों की सूझबूझ से एक 14 साल की लड़की की जान बचा ली गई है. 

मामला न्यूयार्क के एक एम्यूजमेंट पार्क का है, जहां एक 14 साल की लड़की तकरीबन 25 फीट की ऊंचाई से गिरी. यह घटना अल्बानी से करीब 60 मील दूर न्यूयॉर्क की जॉर्ज लेक की है. रोपवे से लड़की जा रही थी, वह केवल कार में थी. उसके साथ एक और बच्चा भी बैठा था. वह कार से नीचे लटक गई. लड़की कार से पूरी नीचे लटक गई थी. उसने सिर्फ अपने दोनों हाथों से कार को पकड़ रखा था. उसके साथ बैठा बच्चा कुछ नहीं कर पा रहा था. 

केवल कार का आगे लाकर रोका गया. केवल कार को एक ऐसी जगह लाकर रोका गया जहां काफी लोग मौजूद थे. इसके बाद लड़की से कार से नीचे कूदने के लिए कहा गया. जब वह कार से नीचे कूदी तो लोगों ने उसे कैच कर लिया. हालांकि, इसके बावजूद भी लड़की घायल हो गई.

पुलिस के मुताबिक 14 साल की लड़की ग्रीनवुड से पार्क घूमने आई थी. सबसे पहले उसका पार्क के इमरजेंसी मेडिकल स्टाफ ने इलाज किया उसके बाद वहीं लोकल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया और आखिर में लड़की को हेलिकॉप्टर से अल्बानी मेडिकल सेंटर ले जाया गया. लड़की की हालत स्थिर है उसे कोई गंभीर चोट नहीं आई हैं. 

Trending news