इमरान के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करेंगे शाहबाज शरीफ
Advertisement

इमरान के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करेंगे शाहबाज शरीफ

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के छोटे भाई ने कहा है कि उन पर भ्रष्टाचार के निराधार आरोप लगाने वाले क्रिकेटर से नेता बने इमरान खान के खिलाफ 26 अरब रूपए का मानहानि मुकदमा करेंगे।

इमरान के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करेंगे शाहबाज शरीफ

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के छोटे भाई ने कहा है कि उन पर भ्रष्टाचार के निराधार आरोप लगाने वाले क्रिकेटर से नेता बने इमरान खान के खिलाफ 26 अरब रूपए का मानहानि मुकदमा करेंगे।

पंजाब प्रांत के मुख्यमंत्री शाहबाज शरीफ ने कहा कि इमरान खान ने बिना कोई सबूत मुहैया करवाए उनके परिवार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। उनका यह बयान उस समय आया है जब पाकिस्तान में राजनीतिक माहौल गर्माया हुआ है और दो नवंबर को सरकार के खिलाफ विपक्ष व्यापक स्तर पर विरोध प्रदर्शन करने वाला है।

शाहबाज ने ट्वीट किया, ‘मैं 26 अरब रूपए का मानहानि का मुकदमा दायर करने वाला हूं इमरान के खिलाफ कानून की अदालत में उनके झूठ और आरोपों के लिए..।’ शाहबाज ने कहा कि वह अदालत से अनुरोध करेंगे की वह मामला की दैनिक आधार पर सुनवाई करें और जल्द से जल्द फैसला सुनाए।

इमरान ने आरोप लगाया था कि जावेद सादिक और चाइना स्टेट कंस्ट्रक्शन इंजीनियरिंग कॉरपोरेशन के कार्यकारी निदेशक शाहबाज के लिए काम कर रहे हैं और कमीशन के तौर पर अरबों रूपए कमा रहे हैं। सादिक एक टीवी टॉक शो में सभी आरोपों को नकार चुके हैं।

सादिक ने कहा, ‘मैं शाहबाज को 2008 से जानता हूं और उन्होंने मुझे कभी कोई टेंडर या प्रोजेक्ट आवंटित नहीं किया।’ इमरान (64) पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष हैं। उन्होंने कहा है कि वह अगले सप्ताह शुरू हो रहे प्रदर्शन के जरिए प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को इस्तीफा देने पर मजबूर कर देंगे।

Trending news