उस रात ट्रंप ने पोर्न स्टार के साथ क्या-क्या किया, गवाही में बता दिया सारा सच, 'मुझे चुप रहने के लिए कीमत लगाई गई'
Advertisement
trendingNow12239576

उस रात ट्रंप ने पोर्न स्टार के साथ क्या-क्या किया, गवाही में बता दिया सारा सच, 'मुझे चुप रहने के लिए कीमत लगाई गई'

Stormy Daniels: "जब मैंने बाहर आने के लिए बाथरूम का दरवाजा खोला, तो मिस्टर ट्रंप बेडरूम में आ गए थे." इस दौरान वह अपने बॉक्सर और टी-शर्ट में बिस्तर पर लेटे थे''.

उस रात ट्रंप ने पोर्न स्टार के साथ क्या-क्या किया, गवाही में बता दिया सारा सच, 'मुझे चुप रहने के लिए कीमत लगाई गई'

Stormy Daniels describes meeting Trump: अदालत में पेश हुईं पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने ट्रंप के खिलाफ बड़े बेबाक अंदाज में गवाही दी है. अब सभी की निगाहें पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स के दी गवाही पर टिक गई हैं. जानें एडल्ट फिल्म स्टार ने ट्रंप के साथ पहली मुलाकात पर क्या कहा?

ट्रंप पर आरोप, चुप रहने के लिए पैसा
अमेरिका की फेमस एडल्ट स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स (Stormy Daniels) ने पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ अदालत में गवाही में बताया कि उन्हें चुप रहने के लिए खासी अच्छी रकम दी गई. अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पर आरोप है कि उन्होंने पोर्न स्टार को पैसे देकर चुप रहने के लिए कहा. इस मामले में मंगलवार को अमेरिकी कोर्ट में सुनवाई हुई.  इस दौरान पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने गवाही में बताया कि उनकी मुलाकात ट्रम्प से 2006 में हुई थी, जब वे 60 साल के थे. तब स्टॉर्मी 27 साल की थीं.

ट्रंप से पहली मुलाकात
45 वर्षीय पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल का वास्तविक नाम स्टेफनी क्लिफोर्ड है। उन्होंने गवाही के दौरान अभियोजकों के सवाल पर जूरी को बताया कि ट्रंप से उनकी पहली मुलाकात 2006 में लेक ताहो गोल्फ टूर्नामेंट के दौरान हुई थी. वहां ट्रंप प्रतिस्पर्धी थे. डेनियल ने बताया कि फिल्म निर्देशित किए जाने की जानकारी की बात ट्रंप ने उन्हें काफी स्मार्ट बताया.

डिनर के लिए बुलाया गया
पोर्न स्टार ने बताया कि कुछ देर बाद ट्रंप के बॉडीगार्ड उनके पास आए और ट्रंप के साथ रात्रि भोज करने का निमंत्रण दिया. हालांकि, ट्रंप ने उन्हें अपने आलीशान होटल के सुइट में डिनर के लिए आमंत्रित किया था. उन्होंने शुरुआत में मना कर दिया लेकिन एक प्रचारक द्वारा इससे फायदा होने की बात समझाने पर वह राजी हो गईं.  डेनियल्स ने आगे कहा कि जब वह ट्रंप से मिली तो उन्होंने एक रेशमी पजामा पहना हुआ था. डेनियल ने बताया कि इस मुलाकात में उन्होंने पहनावे को लेकर उनका मजाक उड़ाया था.

ट्रंप अपने कमरे में टी-शर्ट और शॉर्ट्स में थे
स्टॉर्मी ने कहा, "जब मैंने ट्रम्प से उनकी पत्नी के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि वे अब एक कमरे में सोते तक नहीं हैं." बातचीत के दौरान स्टॉर्मी बाथरूम गईं. इसके बाद ट्रम्प अपने कमरे में पहुंच गए. वे टी-शर्ट और शॉर्ट्स में थे. स्टॉर्मी ने कमरे से बाहर जाने की कोशिश भी की, लेकिन ट्रम्प ने उन्हें रोक लिया. इसके बाद दोनों के बीच शारीरिक संबंध बने.

बेबाक अंदाज में दी गवाही
न्यूयॉर्क टाइम्स के मुताबिक, स्टॉर्मी ने अपनी गवाही के दौरान हर एक घटनाक्रम को डिटेल में बताया. इस बीच कई बार जज ने उन्हें आपत्तिजनक शब्दों के इस्तेमाल पर रोका भी. वहीं ट्रम्प स्टॉर्मी के बयान पर उन्हें अपशब्द कहते नजर आए. यह पहली बार था जब स्टॉर्मी ने ट्रम्प के सामने इस मामले पर बात की. जब उन्होंने बताया कि वर्तमान पत्नी मेलानिया से शादीशुदा होने के दौरान उनके बीच अंतरंग संबंध बने. इस गवाही के दौरान ट्रंप काफी परेशान नजर आए.

ट्रंप ने पूछा था- कोई रोग तो नहीं
डेनियल्स ने कहा कि ट्रंप ने उनसे एडल्ट फिल्म इंडल्ट्री के बारे में जानकारी ली थी और ये भी पूछा था कि उनका यौन संचारित रोगों (एसटीडी) का टेस्ट हुआ है कि नहीं. 

दोबारा मिलने को फिर बोला
पोर्न स्टार ने बताया कि जब वह होटल से जा रही थीं तब ट्रम्प ने उन्हें जल्द दोबारा मिलने को भी कहा था. स्टॉर्मी ने बताया कि उस दिन के बाद भी दोनों संपर्क में रहे. उन्होंने अपने फोन रिकॉर्ड्स भी दिखाए, जिसमें ट्रम्प के असिस्टेंट के फोन से कई बार स्टॉर्मी को फोन किया गया था. पोर्न स्टार के मुताबिक, इस दौरान ट्रम्प उन्हें 'हनीबंच' कह कर पुकारते थे.

पैसों के लिए नहीं खौफ में किया ये सब
पोर्न स्टार ने बताया कि उन्होंने यह सब पैसों के लिए नहीं बल्कि डर की वजह से किया. आखिर में कमरे से जाते वक्त उनके हाथ कांप रहे थे और वे जूते भी नहीं पहन पा रही थीं. स्टॉर्मी ने बताया ट्रम्प ने उनसे कहा था कि वे उन्हें उनकी बेटी की याद दिलाती हैं, जो काफी स्मार्ट और खूबसूरत है, लेकिन उनकी कद्र नहीं की जाती.

दोबारी हुई मुलाकात
स्टॉर्मी ने आगे कहा कि इसके बाद 2007 में लॉस एंजिल्स में दोनों की फिर मुलाकात हुई थी. इस दौरान ट्रम्प ने दोबारा उन्हें शारीरिक संबंध बनाने को कहा, लेकिन स्टॉर्मी ने बहाना बनाकर उन्हें मना कर दिया.

चुप रहने के लिए दिए गए पैसे
पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ जारी यौन संबंधों को लेकर चुप रहने के लिए पैसे देने के मामले में पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल ने गवाही दी है.  ट्रंप पर 2016 के राष्ट्रपति चुनाव के दौरान यौन संबंधों को लेकर चुप रहने के लिए डेनियल को 1.30 लाख डॉलर देने का आरोप है. हालांकि ट्रंप ने डेनियल के साथ यौन संबंध बनाने से इनकार किया है और खुद को निर्दोष बताया है. स्टॉर्मी लगातार दावा कर रही हैं कि ट्रम्प ने उन्हें चुप रहने के लिए अच्छी खासी रकम दी थी. इसकी वजह यह थी कि 2016 में ट्रंप राष्ट्रपति पद की दौड़ में थे, जिससे उनकी छवि खराब होती.

Trending news