दो भारतीय भाइयों पर 'अलकायदा' का समर्थन करने का आरोप
Advertisement
trendingNow1275071

दो भारतीय भाइयों पर 'अलकायदा' का समर्थन करने का आरोप

अलकायदा के नेता अनवर अल-अवलाकी को साजो-सामान संबंधी सहायता पहुंचाने के मामले में एक संघीय अमेरिकी अदालत ने चार लोगों को आरोपी बनाया है जिनमें दो भारतीय भाई भी शामिल हैं। अभियोजन पक्ष के वकीलों ने आज बताया कि दो भारतीय भाई 37 वर्षीय याह्या फारूक मोहम्मद और 36 वर्षीय इब्राहीम जुबैर मोहम्मद को आरोपी बनाया गया है। अन्य दो आरोपी 35 वर्षीय आसिफ अहमद सलीम और उसका 45 वर्षीय भाई सुल्ताने रूम सलीम हैं।

दो भारतीय भाइयों पर 'अलकायदा' का समर्थन करने का आरोप

वॉशिंगटन: अलकायदा के नेता अनवर अल-अवलाकी को साजो-सामान संबंधी सहायता पहुंचाने के मामले में एक संघीय अमेरिकी अदालत ने चार लोगों को आरोपी बनाया है जिनमें दो भारतीय भाई भी शामिल हैं। अभियोजन पक्ष के वकीलों ने आज बताया कि दो भारतीय भाई 37 वर्षीय याह्या फारूक मोहम्मद और 36 वर्षीय इब्राहीम जुबैर मोहम्मद को आरोपी बनाया गया है। अन्य दो आरोपी 35 वर्षीय आसिफ अहमद सलीम और उसका 45 वर्षीय भाई सुल्ताने रूम सलीम हैं।

चारों आरोपियों पर आतंकवादियों को साजो सामान संबंधी मदद मुहैया कराने की साजिश करने का आरोप लगाया गया है। फारूक और इब्राहीम पर बैंकों में हजारों डॉलर की धोखाधड़ी करने का अतिरिक्त आरोप भी लगाया गया गया है। 

Trending news