पत्नी के खाने में मिलाता था ड्रग्स, फिर दूसरे पुरुषों से करवाता था रेप, 51 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow11749987

पत्नी के खाने में मिलाता था ड्रग्स, फिर दूसरे पुरुषों से करवाता था रेप, 51 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार

France News: आरोपी शख्स इन अपराधों को रिकॉर्ड करता था और फुटेज को यूएसबी ड्राइव पर ‘ABUSES’  नामक फ़ाइल में रखेगा, जो अब पुलिस के पास है. पुलिस के अनुसार, दंपत्ति की शादी को 50 साल से अधिक हो गए हैं और उनके तीन बच्चे भी हैं.

पत्नी के खाने में मिलाता था ड्रग्स, फिर दूसरे पुरुषों से करवाता था रेप, 51 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार

France Crime News: फ्रांस में रिश्तों शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. यहां एक शख्स पर हर रात अपनी पत्नी को नशीली दवा देने और फिर दूसरे पुरुषों को उसके साथ बलात्कार करने के लिए आमंत्रित करने का आरोप लगाया गया है. द टेलीग्राफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बेखबर पत्नी के साथ यह सिलसिला 10 साल तक जारी रहा, इस दौरान जांचकर्ताओं ने बलात्कार के 92 मामलों की पहचान की.

रिपोर्ट के मुताबिक इन मामलों के संबंध में 51 पुरुषों [जिनकी उम्र 26 से 73 वर्ष के बीच है] को गिरफ्तार कर लिया गया है और उन पर बलात्कार का आरोप लगाया गया है. पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है, जिनमें एक फायरमैन, एक लॉरी ड्राइवर, नगर निगम पार्षद, एक बैंक में आईटी वर्कर, जेल गार्ड, एक नर्स और एक पत्रकार शामिल हैं.

पत्नी के भोजन में मिलता था नशीली दवा
रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी शख्स पत्नी के भोजन में चिंता-विरोधी दवा लोराज़ेपम मिला देता था. आरोपी पति तथाकथित 'मेहमानों' को फ्रांस के माज़ान में अपने घर में सोती हुई महिला के साथ यौन कृत्य करने के लिए आमंत्रित करता था. पुलिस ने कहा कि कथित बलात्कार 2011 और 2020 के बीच हुए और अधिकांश पुरुष कई बार लौटे.

यौन अपराधों को करता था रिकॉर्ड
रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया कि आरोपी शख्स इन अपराधों को रिकॉर्ड करता था और फुटेज को यूएसबी ड्राइव पर ‘ABUSES’  नामक फ़ाइल में रखेगा, जो अब पुलिस के पास है. पुलिस के अनुसार, दंपत्ति की शादी को 50 साल से अधिक हो गए हैं और उनके तीन बच्चे भी हैं.

एक इंटरनेट प्लेटफॉर्म पर आया अन्य पुरुषों के संपर्क में
टेलीग्राफ ने कहा कि आरोपी शख्स एक विकृत इंटरनेट प्ल्टेफॉर्म पर अन्य पुरुषों के संपर्क में आया, जिसके मेंबर्स अनजाने, और गैर-सहमति वाले पार्टनर ( जिन्हें अक्सर नशीला पदार्थ दिया जाता है) के साथ, यौन क्रियाएं करने पर चर्चा करते हैं.

पकड़ा न जाए इसके लिए अपनाता था ये तरीके
जांचकर्ताओं के अनुसार, आरोपी शख्स ने तंबाकू और इत्र पर प्रतिबंध लगा दिया था,  क्योंकि इसकी वजह से उसकी पत्नी जाग सकती थी. उन्होंने अन्य पुरुषों से तापमान में अचानक बदलाव से बचने के लिए गर्म पानी में हाथ धोने के लिए कहता था. बाथरूम में कपड़े न रह जाएं, इसके लिए अन्य पुरुषों से रसोई में कपड़े उतरवाता था. साथ ही, पड़ोसियों को किसी तरह का शक न हो इसलिए लोगों की कार एक स्कूल के पास खड़े करवाता था. फिर अंधेरे में आने को कहता था. 

जांचकर्ताओं से बात करते समय, कुछ लोगों ने दावा किया कि उन्हें यह नहीं पता था कि उसकी पत्नी की इसमें सहमति नहीं थी, जबकि एक ने इसे बलात्कार मानन से इनकार करते हुए कहा, ‘यह उसकी पत्नी है, वह उसके साथ वही करता है जो उसे पसंद है.’

ऐसे खुला मामला
पुलिस को कथित बलात्कार के वीडियो के बारे में तब पता चला, जब 2020 में आरोपी शख्स के खिलाफ चेंजिंग रूम में महिलाओं की रिकॉर्डिंग करने के लिए हिडन कैमरे के इस्तेमाल के आरोप की शुरुआती जांच की जा रही थी. पीड़ित महिला को जब इन वीडियो टेपों के बारे में बताया गया, तो वह टूट गई और डिप्रेशन में चली गई. बाद में महिला ने तलाक की अर्ज़ी दायर कर दी.

Trending news