वॉशिंगटन के मेयर ने मिशेल ओबामा को बताया- 'गोरिल्ला फेस'
Advertisement
trendingNow1265814

वॉशिंगटन के मेयर ने मिशेल ओबामा को बताया- 'गोरिल्ला फेस'

वॉशिंगटन के मेयर पैट्रिक रशिंग ने मिशेल ओबामा को 'गोरिल्ला' फेस' कहा है। पैट्रिक ने अपने फेसबुक पोस्ट में अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा की पत्नी मिशेल ओबामा को 'गोरिल्ला फेस' बताया है। यहीं नहीं पैट्रिक रशिंग ने अपने पोस्ट में राष्ट्रपति बराक ओबामा के परिवार को बंदर कहा है। केएक्सएलवाई (KXLY) वेबसाइट के मुताबिक, एयरवे हाइट्स के मेयर पैट्रिक रशिंग ने इस बात को स्वीकार किया है कि यह अपमानजनक पोस्ट उन्होंने ही अपने फेसबुक पर की है। पैट्रिक को अपने इस पोस्ट के लिए बिल्कुल भी अफसोस नहीं है। 

वॉशिंगटन के मेयर ने मिशेल ओबामा को बताया- 'गोरिल्ला फेस'

वॉशिंगटन: वॉशिंगटन के मेयर पैट्रिक रशिंग ने मिशेल ओबामा को 'गोरिल्ला' फेस' कहा है। पैट्रिक ने अपने फेसबुक पोस्ट में अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा की पत्नी मिशेल ओबामा को 'गोरिल्ला फेस' बताया है। यहीं नहीं पैट्रिक रशिंग ने अपने पोस्ट में राष्ट्रपति बराक ओबामा के परिवार को 'बंदर' कहा है।

केएक्सएलवाई (KXLY) वेबसाइट के मुताबिक, एयरवे हाइट्स के मेयर पैट्रिक रशिंग ने इस बात को स्वीकार किया है कि यह अपमानजनक पोस्ट उन्होंने ही अपने फेसबुक पर की है। पैट्रिक को अपने इस पोस्ट के लिए बिल्कुल भी अफसोस नहीं है। 

पैट्रिक ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है " गोरिल्ला फेस मिशेल, इस बात से असहमत नहीं हो सकती हैं। मिशेल बंदर मैन बराक को छोड़कर आकर्षित नहीं है।' पैट्रिक ने मिशेल ओबामा को अपने कान देखने के लिए कहा। पैट्रिक के इस बयान से नाराज होकर जब एयरवे हाइट्स सिटी काउंसिल ने मेयर से अपने आपत्तिजनक बयान को वापस लेने के लिए कहा तो उन्होंने साफ इंकार कर दिया।

पैट्रिक ने कहा- मैंने गलती की है। मैं अपनी गलती को स्वीकार करता हूं। अगर मैं अपनी गलती के लिए रिजाइन देता हूं तो मैं नस्लभेदी कहलाऊंगा और वह मैं नहीं हूं। पैट्रिक रेशिंग की इस टिप्पणी के लिए एयरवे हाइट्स समुदाय के कई सदस्यों ने उनकी आलोचना की। 

Trending news