VIDEO : ये लड़की जीभ से रोक देती है फुल स्पीड में चलता पंखा
Advertisement

VIDEO : ये लड़की जीभ से रोक देती है फुल स्पीड में चलता पंखा

 गर्मियों का मौसम है और ऐसे में घरों में पंखे और कूलर का दिन और रातभर चलना तो लाजमी है. कई बार पैरेंट्स को डर रहता है कि उनका बच्चा कही कूलर में उंगली न डाल दे इसलिए वे हर समय उस पर नजर बनाए रखते हैं, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की फुल स्पीड में चलता पंखा अपनी जीभ से रोक देती है. 

एक मिनट में चलते पंखे को 32 बार जीभ से रोका (PIC : guinnessworldrecords)

नई दिल्ली :  गर्मियों का मौसम है और ऐसे में घरों में पंखे और कूलर का दिन और रातभर चलना तो लाजमी है. कई बार पैरेंट्स को डर रहता है कि उनका बच्चा कही कूलर में उंगली न डाल दे इसलिए वे हर समय उस पर नजर बनाए रखते हैं, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की फुल स्पीड में चलता पंखा अपनी जीभ से रोक देती है. 

ऑस्ट्रेलिया की जोई लैमोर जिन्हें लोग जोई एलिस के नाम से भी जानते हैं, उन्होंने ये कारनामा करके दिखाया है. उन्होंने सर्कस में 15 वर्ष तक काम किया है. जोई ने कई सर्कस में काम किया है. पूरी दुनिया में कई खतरनाक स्टंट के शो किए हैं. 

जोई ने हाल ही में एक स्टंट किया जिसमें वे तेजी से चलते हुए पंखे को अपनी जीभ से रोक दिया. उन्‍होंने ये वर्ल्‍ड रिकॉर्ड एक इटेलियन गेम शो के दौरान बनाया. जिसका नाम ला शो दि रिकार्ड है. जोई ने ये कारनामा करने के बाद अपने ही एक वर्ल्‍ड रिकॉर्ड को तोड़ दिया. 

कितना भी तेज पंखा क्‍यों न हो जोई उसे अपनी जीभ से रोक लेती हैं. जोई ने इलेक्ट्रिक फैन अपने दोनो हाथों में पकड़े. फैन अपनी सबसे तेज गति पर थे इसके बाद भी जोई ने अपनी जीभ से एक के बाद एक लगातार कई बार फैन की स्‍पीड को जीरो कर दिया. 1 मिनट में उन्‍होंने 32 बार पंखे की स्‍पीड को कम किया. इससे पहले उन्‍हों एक मिनट में 20 बार पंखे की स्‍पीड को जीरो किया था.

Trending news