WPL 2024: RCB और UPW के बीच मैच आज, जानें कहां देखें मुकाबला, क्या हो सकती है प्लेइंग-11

WPL 2024: महिला प्रीमियर लीग का दूसरा मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और यूपी वारियर्स के बीच शनिवार 24 फरवरी को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. आइए जानते हैं दोनों टीमों के संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में. 

Written by - Shruti Kumari | Last Updated : Feb 24, 2024, 01:45 PM IST
  • तीसरे नंबर पर काबिज
  • मुंबई इंडियंस ने धूल चटाई
WPL 2024: RCB और UPW के बीच मैच आज, जानें कहां देखें मुकाबला, क्या हो सकती है प्लेइंग-11

 नई दिल्लीः WPL 2024: महिला प्रीमियर लीग के दूसरे सीजन की शुरुआत हो चुकी है. टूर्नामेंट के पहले मैच में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 4 विकेट से शानदार जीत हासिल की. टूर्नामेंट का दूसरा मुकाबला शनिवार 24 फरवरी यानी आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और यूपी वॉरियर्स के बीच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में शाम 7 बजे से खेला जाएगा. 

यूपी वॉरियर्स की परफॉर्मेंस रही थी अच्छी
WPL के पिछले सीजन में यूपी वॉरियर्स की परफॉर्मेंस काफी शानदार रही थी. टीम प्वाइंट टेबल में तीसरे नंबर पर काबिज रही. इस दौरान एलिमिनेटर मुकाबले में यूपी को मुंबई इंडियंस ने धूल चटाई थी और टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी. ऐसे में अपनी पिछली गलती से सबक लेते हुए यूपी वॉरियर्स WPL 2024 का आगाज जीत के साथ करना चाहेगी. वहीं, दूसरी ओर WPL 2023 RCB के लिए बेहद खराब रहा था. 

दो मैच ही जीत पाई थी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 
RCB टूर्नामेंट के आठ मुकाबलों में से महज दो मैच ही जीत पाई थी. ऐसे में RCB भी अपनी गलतियों से सबक लेते हुए WPL के दूसरे सीजन की शुरुआत जीत के साथ करना चाहेगी. लिहाजा आज का मुकाबला रोमांच भरा हो सकता है. बता दें कि दोनों टीमों के बीच अभी तक WPL के दो मुकाबले खेले गए हैं. इनमें दोनों टीमों के एक-एक मैच में जीत मिली है. 

घर पर बैठे फ्री में कैसे देखें लाइव मुकाबला
अगर आप इस मैच का लुत्फ घर बैठे उठाना चाहते हैं, तो टूर्नामेंट के सभी मैचों का लाइव प्रसारण स्पोर्ट्स 18 नेटवर्क के पर किया जाएगा. वहीं, अगर आप मुकाबला मोबाइल पर देखना चाहते हैं, तो इसकी लाइव-स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर किया जाएगा. यहां आपको मैच देखने के लिए किसी भी तरह के अतिरिक्त शुल्क की जरूरत नहीं होगी. 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग इलेवन
स्मृति मंधाना (कप्तान), सोफी डिवाइन, एलिस पैरी, कनिका आहूजा, ऋचा घोष (विकेटकीपर), नादिने डी क्लार्क, श्रेयंका पाटिल, मेगन शुट्ट, रेणुका सिंह ठाकुर, प्रीति बोस, आशा सोभना.

यूपी वॉरियर्स की संभावित प्लेइंग इलेवन 
एलिसा हीली (कप्तान व विकेटकीपर), वृंदा दिनेश, श्वेता शेहरावत, किरण नवगिरे, चमारी अट्टपट्टू, ताहलिया मैकग्रेथ, दीप्ति शर्मा, सोफी एक्लेस्टोन, अंजली सरवानी, साइमा ठाकोर, परशवी चोपड़ा.

ट्रेंडिंग न्यूज़