Bihar Updates: बिहार में गिरी तेजस्वी की सरकार, तो सुर्खियों में आए यूट्यूबर मनीष कश्यप, जानें वजह

Bihar Political Crisis: बिहार में महागठबंधन की सरकार बर्खास्त होने के बाद एक बार फिर यूट्यूबर मनीष कश्यप सुर्खियों में आ गए हैं. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को लेकर दिया गया मनीष कश्यप का बयान सोशल मीडिया एक्स पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Jan 28, 2024, 03:15 PM IST
  • मनीष कुमार पर लगा था NSA का आरोप
  • '180 दिनों के भीतर गिरा दूंगा सरकार'
Bihar Updates: बिहार में गिरी तेजस्वी की सरकार, तो सुर्खियों में आए यूट्यूबर मनीष कश्यप, जानें वजह

नई दिल्लीः Bihar Political Crisis: बिहार में महागठबंधन की सरकार बर्खास्त होने के बाद एक बार फिर यूट्यूबर मनीष कश्यप सुर्खियों में आ गए हैं. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को लेकर दिया गया मनीष कश्यप का बयान सोशल मीडिया एक्स पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. यह वीडियो तेजी से वायरल होने लगा है. वीडियो में मनीष कश्यप ने तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा है.

मनीष कुमार पर लगा था NSA का आरोप
दरअसल, यह वीडियो अभी से कुछ महीनों पहले का है. तब तेजस्वी यादव बिहार के उपमुख्यमंत्री थे और यूट्यूबर मनीष कश्यप पर एक वीडियो के जरिए प्रवासी बिहारी मजदूरों के तमिलनाडु में पिटाई का फर्जी वीडियो चलाने का आरोप लगा था. तब मनीष कश्यप ने खुल तौर पर तेजस्वी यादव को चैलेंज किया था कि उनके जेल से आने के बाद 180 दिनों में वे तेजस्वी की सरकार गिरा देंगे. 

'180 दिनों के भीतर गिरा दूंगा सरकार' 
वायरल वीडियो में मनीष कश्यप को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि अगर मैं गिरफ्तार हुआ तेजस्वी यादव जी चैलेंज है.. आप जितना मेरा कुंडली खंगालेंगे उससे सौ गुणा ज्यादा मैं आपकी कुंडली खंगालूंगा. एकदम गारंटी है और जेल से आने के बाद 180 दिन के अंदर आपकी सरकार गिरा दूंगा. मुझे अगर गिरफ्तार किया गया और मैं तैयार भी हूं. आपकी पुलिस जब चाहे गिरफ्तार कर सकती है. 

23 दिसंबर को जेल से बाहर आए थे मनीष कश्यप
बता दें कि यूट्यूबर मनीष कुमार को जेल से निकले अभी एक महीने ही हुए हैं. 23 दिसंबर को वे करीब-करीब 9 महीने बाद जेल से बाहर आए थे और अब नीतीश कुमार ने आरजेडी से गठबंधन तोड़कर एनडीए के साथ नई सरकार बनाने का फैसला किया है. यही वजह है कि मनीष कश्यप सुर्खियों में आ गए हैं और उनका पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ेंः Bihar Political Crisis: रोहिणी ने 'कूड़ा', तो भाई तेजप्रताप ने 'पलटिस कुमार' कहकर नीतीश पर साधा निशाना, देखें दोनों के ट्वीट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़