Loksabha Election: पश्चिमी यूपी की हर सीट पर लड़ेगी लोकदल, कहा- किसानों की आवाज उठाएंगे

विजेंद्र सिंह ने कहा कि किसानों और पिछड़ों के हक के लिए लड़ाई जाएगी. किसानों के लिए एमएसपी कानून लाना चाहिए. उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में हम नया इतिहास रचेंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 13, 2023, 08:42 PM IST
  • RLD पर साधा निशाना
  • कहा- हम किसानों के साथ
Loksabha Election: पश्चिमी यूपी की हर सीट पर लड़ेगी लोकदल, कहा- किसानों की आवाज उठाएंगे

नई दिल्लीः अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने तैयारी शुरू कर दी है. 80 सीटों वाले उत्तर प्रदेश में भी सियासी सरगर्मी बढ़ रही है. इसी बीच पश्चिमी यूपी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. लोकदल ने पश्चिमी यूपी की हर सीट पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. पार्टी ने कहा कि यह चुनाव किसानों के मुद्दे पर लड़ा जाएगा. वहीं, लोकदल के राष्ट्रीय महासचिव विजेंद्र सिंह ने ऐलान किया कि वे बिजनौर से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे.

मेरठ से बिजनौर तक रोड शो
लोकदल पिछले कुछ दिनों से किसानों के मुद्दे को लेकर रोड शो कर रही है. रविवार को भी किसान जोड़ो यात्रा मेरठ से बिजनौर तक निकाली गई. विजेंद्र सिंह ने कहा कि किसानों और पिछड़ों के हक के लिए लड़ाई जाएगी. किसानों के लिए एमएसपी कानून लाना चाहिए. उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में हम नया इतिहास रचेंगे.

RLD पर साधा निशाना
विजेंद्र सिंह ने आरएलडी पर जोरदार निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 70 साल बाद भी किसानों को उनका पर्याप्त हक नहीं मिला है. पार्टी किसानों और पिछड़ों के हक के लिए लड़ेंगी. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले जहां राष्ट्रीय लोकदल जमीन से गायब है. वहीं, लोकदल पूरे पश्चिमी यूपी में जबरदस्त तैयारी कर रही है. उन्होंने कहा कि RLD का किसानों से कोई वास्ता नहीं है. विजेंद्र सिंह ने कहा कि हम चौधरी चरण सिंह को आदर्श मानकर आगे बढ़ रहे हैं.

बिजनौर में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय महासचिव विजेंद्र सिंह ने कहा कि किसानों को रालोद ने ठगा है. अब किसानों का पूरा समर्थन और विश्वास लोकदल के साथ है, हम अन्नदाताओं की आवाज़ बनकर मजबूती के साथ मैदान मे हैं. आज किसान कर्ज के बोझ में आत्महत्या करने को मजबूर है, और बाजार में उनकी फसलों को उचित मूल्य नहीं मिल रहा है, अन्ना पशु उनकी फसलों को खराब कर रहे हैं, सरकार को इस तरफ ध्यान देना चाहिए. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़