Khatron Ke Khiladi 14: ये होंगे रोहित शेट्टी के शो के सातवे कंटेस्टेंट! टीवी जगत के हैंडसम एक्टर से पहचान

Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 चर्चा में बना हुआ है. शो को लेकर अब तक कई सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं. अब कंटेस्टेंट की लिस्ट में इस हैं  हैंडसम एक्टर की एंट्री भी हो गई है.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 29, 2024, 09:05 PM IST
    • KKK14 में टीवी एक्टर की एंट्री पक्की!
    • जल्द दर्शक ले पाएंगे शो का आनंद
Khatron Ke Khiladi 14: ये होंगे रोहित शेट्टी के शो के सातवे कंटेस्टेंट! टीवी जगत के हैंडसम एक्टर से पहचान

नई दिल्ली: Khatron Ke Khiladi 14: खतरों के खिलाड़ी को लेकर खबरों का बाजार गर्म है. शो जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है. रोज किसी न किसी कंटेस्टेंट को लेकर खबर आ रही है. अब तक खतरों के खिलाड़ी 14 को लेकर कई सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं.  इस लिस्ट में अब एक और स्टार का नाम जुड़ गया है, जो टीवी का एक हैंडसम एक्टर है. खतरों के खिलाड़ी 14 को लेकर सामने आए इस नाम को शो का सातवां कन्फर्म कंटेस्टेंट माना जा रहा है. आइए जानते हैं आखिर कौन है टीवी का ये कलाकार

टॉप 6 कन्फर्म कंटेस्टेंट

खतरों के खिलाड़ी 14 में शामिल होने के लिए कुछ स्टार्स के नाम पिछले काफी समय से सामने आ रहे हैं. जिसमें अभिषेक कुमार, निमरित कौर अहलूवालिया, समर्थ जुरेल, गश्मीर महाजनी, सुमोना चक्रवर्ती और अदिति शर्मा को रोहित शेट्टी के शो के लिए कन्फर्म माना जा रहा है. हालांकि, इनके नामों पर अभी आधिकारिक मुहर नहीं लगी है.

कौन हैं सातवां कन्फर्म कंटेस्टेंट?

खतरों के खिलाड़ी 14 को लेकर अब जिस सेलिब्रिटी का नाम सामने आया है, वो हैं जोहेब अशरफ सिद्दीकी. एक्टर पॉपुलर टीवी शो राधाकृष्णन में काम करने के लिए जाने जाते हैं. जोहेब को खतरों के खिलाड़ी 14 के अपकमिंग सीजन के लिए अप्रोच किया गया है. रिपोर्ट्स की मानें, तो वो शो को एक्सेप्ट करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और जल्द कॉन्ट्रैक्ट साइन कर सकते हैं. अगर ऐसा होता है, तो जोहेब, खतरों के खिलाड़ी 14 के सातवें कन्फर्म खिलाड़ी बन जाएंगे. हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी आधिकारिक घोषणा करना बाकी है.

ये भी पढ़ें- Amar Singh Chamkila की पहली पत्नी से डरे हुए थे Imtiaz Ali! बोले- 'मुझ पर हमला करें...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़