69th National Film Awards: शादी के जोड़े में नेशनल अवॉर्ड लेने पहुंचीं आलिया भट्ट, वायरल हो गईं फोटोज

69th National Film Awards: आलिया भट्ट को मंगलवार को लेकर फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. इस समारोह में शरीक होने के लिए आलिया जैसे ही पहुंची सबकी नजरें उन पर टिक गईं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Oct 17, 2023, 05:58 PM IST
    • आलिया भट्ट को मिला नेशनल अवॉर्ड
    • शादी का जोड़ा पहनकर पहुंचीं आलिया
69th National Film Awards: शादी के जोड़े में नेशनल अवॉर्ड लेने पहुंचीं आलिया भट्ट, वायरल हो गईं फोटोज

नई दिल्ली: 69th National Film Awards: 69वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड सेरेमनी के लिए तमाम बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की मशहूर हस्तियां दिल्ली पहुंच गई हैं. यहां बेस्ट एक्ट्रेस की कैटेगरी में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला है. इस समारोह के लिए आलिया जैसे ही पहुंचीं हर किसी की नजरें उन पर टिकी रह गईं. एक्ट्रेस ने अपने इस खास दिन के लिए आउटफिट भी बहुत खास ही चुना. दरअसल, इस दौरान आलिया अपनी शादी का जोड़ा पहनकर पहुंचीं.

आलिया भट्ट के लुक पर हुई चर्चा

अब आलिया का आउटफिट टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है. आलिया ने यहां लाइट सीक्वेंस वर्क वाली बेज कलर की साड़ी और डीपनेक ब्लाउज कैरी किया है. एक्ट्रेस ने इस दौरान मिनिमल मेकअप और न्यूड लिप्स रखे है. साथ ही उन्होंने अपने बालों को बन बनाकर बांधा हुआ है और बालों में व्हाइट फूल सजाए हैं. एक्सेसरीज के तौर पर उन्होंने गोल्ड का चोकर बना है.

शादी में पहनी थी शादी

बता दें कि यही साड़ी आलिया ने अपनी शादी के मौके पर भी पहनी थी. उन्होंने एक बार फिर बहुत खूबसूरती के साथ इस साड़ी को कैरी किया.

इस लुक में एक्ट्रेस इतनी खूबसूरत और आकर्षक दिख रही हैं कि हर कोई उनका दीवाना हो गया है. अब सोशल मीडिया पर आलिया का ये नया लुक भी काफी वायरल होने लगा है.

5 कैटेगरी में मिले फिल्म को अवॉर्ड

गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म 'गंगुबाई काठियावाड़ी' को दर्शकों के बीच खूब प्यार मिला था. इस फिल्म को 5 मुख्य कैटेगरी में नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. फिल्म में अजय देवगन, शांतनु माहेश्वरी, विजय राज और जिम सरभ जैसे सितारों को भी मुख्य किरदारों में देखा गया था.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान की आंखें होंगी नम, सवि से करेगा ऐसा वादा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़