'दंगल' फेम सुहानी भटनागर के परिवार से मिलने पहुंचे आमिर खान, जताई संवेदना

'दंगल' फेम एक्ट्रेस सुहानी भटनागर की मौत पूरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए बहुत चौंकाने वाली खबर है. वहीं, अब एक्ट्रेस के परिवार से मुलाकात करने के लिए आमिर खान फरीदाबाद पहुंच चुके हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 23, 2024, 10:37 PM IST
    • सुहानी के परिवार से मिले आमिर
    • 'दंगल' का 19 साल की उम्र में निधन
'दंगल' फेम सुहानी भटनागर के परिवार से मिलने पहुंचे आमिर खान, जताई संवेदना

नई दिल्ली: पिछले ही दिनों ‘दंगल’ फेम एक्ट्रेस सुहानी भटनागर (Suhani Bhatnagar) ने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया. वह सिर्फ 19 साल की थीं. एक्ट्रेस ने सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाया था. अपने इस किरदार से उन्होंने दुनियाभर के दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा. सुहानी के निधन से हर कोई हैरान है. इसी बीच अब आमिर ने सुहानी के परिवार से मुलाकात की है.

16 फरवरी को हुआ सुहानी का निधन

सुहानी भटनागर की मौत के बाद अभिनेता आमिर खान बीते बृहस्पतिवार को एक्ट्रेस के परिवार से मुलाकात करने के लिए फरीदाबाद पहुंचे. यहां उन्होंने परिवार के साथ अपनी संवेदना प्रकट कीं. बता दें कि 16 फरवरी 2024 को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में ‘डर्मेटोमायोसाइटिस’ बीमारी के चलते सुहानी की मौत हो गई थी.

परिवार के साथ 20 मिनट रुके आमिर खान

सुहानी के करीबी रिश्तेदार नवनीत भटनागर ने शुक्रवार को बताया कि आमिर खान बृहस्पतिवार शाम करीब 6 बजे फरीदाबाद में स्थित सुहानी के घर पहुंचे थे. ‘दंगल’ फिल्म में आमिर खान ने अभिनेत्री के पिता का किरदार निभाया था. रिश्तेदार ने बताया कि आमिर खान करीब 20 मिनट तक सुहानी के घर पर रूके और उनके परिवार के सदस्यों से बातचीत की. दुख की इस घड़ी में संवेदना प्रकट कीं.

परिवार के साथ वायरल हुई सुहानी की फोटो

सहानी भटनागर के परिवार के साथ आमिर खान की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. तस्वीर में आमिर के साथ सुहानी के माता-पिता और उनका भाई भी नजर आ रहा है. यहां वह सुहानी की एक प्यारी सी तस्वीर को हाथ में थामें नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान के सामने रीवा से भिड़ेगी सवि, धरी रह जाएगी साजिशें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़