पिता की पुण्यतिथि पर Aishwarya Rai bachchan ने शेयर की पोस्ट, बेटी और मां भी आई साथ नजर

Aishwarya Rai Bachchan: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के पिता का निधन कुछ साल पहले हो गया था. उसके बाद से एक्ट्रेस हर साल पिता के जन्मदिन और पुण्यतिथि के मौके पर पिता को याद करती हैं. इस बीच उन्होंने अपने पिता के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखी है.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 19, 2024, 04:49 PM IST
    • ऐश्वर्या राय ने पिता की याद में किया पोस्ट
    • पिता पर प्यार बरसाती नजर आईं ऐश्वर्या राय
पिता की पुण्यतिथि पर Aishwarya Rai bachchan ने शेयर की पोस्ट, बेटी और मां भी आई साथ नजर

नई दिल्ली: Aishwarya Rai Bachchan: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में रहती हैं. लंबे समय से एक्ट्रेस के पति अभिषेक बच्चन के साथ तलाक की खबर उफान पर हैं. हालांकि एक्ट्रेस की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है. इस सब के बीच एक्ट्रेस ने अपने पिता की पुण्यतिथि पर पोसर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर काफी शेयर हो रहीं हैं. 

पिता की याद में ऐश्वर्या ने किया पोस्ट

19 मार्च 2024 को ऐश्वर्या राय के पिता की पुण्यतिथि थी. इस मौके पर 'पूर्व मिस वर्ल्ड' ने पिता की याद में एक पोस्ट किया. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिता की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है. पहली फोटो ऐश्वर्या के पिता की फोटो फ्रेम की है. दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस के पिता अपनी नातिन आराध्या को गोद में लिए हुए हैं. आखिरी फोटो में ऐश्वर्या अपनी मां और बेटी के साथ सेल्फी ले रही हैं. बैकग्राउंड में उनके पिता का फ्रेम रखा है. इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए ऐश्वर्या राय ने कैप्शन में लिखा, 'प्रिय डैडी और अज्जा, आपको अनंत रूप से प्यार करती हूं. आपकी सभी दुआओं के लिए धन्यवाद.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

ऐश्वर्या राय की शादीशुदा जिंदगी में चल रही उथल-पुथल 

ऐश्वर्या राय बच्चन काफी समय से अपनी मैरिड लाइफ को लेकर लाइमलाइट में हैं. खबरें हैं कि ऐश्वर्या की अपने ससुराल वालों से नहीं बन रही है. हालांकि, अभी तक इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई है. बीते दिनों श्वेता बच्चन ने अपना 50वां जन्मदिन मनाया. इस जश्न में पूरा बच्चन परिवार शामिल था, लेकिन ऐश्वर्या नहीं पहुंची थीं। इसने चर्चाओं का बाजार और गर्म कर दिया है.

ये भी पढ़ें- Thalapathy Vijay को देखने उमड़ी फैंस की भीड़, एक्टर की झलक देखने के लिए तोड़ डाले गाड़ी के शीशे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़